पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घोटाला:अम्बाला की 180 महिलाओं के लोन की किस्त हड़प गया खैरी का अरुण, केस दर्ज

कुरुक्षेत्र5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गरीब व पिछड़े वर्गों की महिलाओं को छोटे कर्ज देने का काम करने वाली मार्गदर्शक फाइनांशियल सर्विसेज लि. की बलदेवनगर शाखा में घपला हो गया। कंपनी के रीजनल मैनेजर हरीश सिंह ने कुरुक्षेत्र के गांव खैरी निवासी अरुण कुमार के खिलाफ धोखाधड़ी व अमानत में ख्यानत का केस दर्ज कराया है। शिकायत में कहा है कि अरुण की 1 फरवरी को बलदेव नगर शाखा में सीआरई के तौर पर नियुक्ति हुई थी।

वह 180 महिलाओं के लोन की किस्त हड़प गया। हरीश का कहना है कि कंपनी के साथ करीब 16.52 लाख की धोखाधड़ी हुई है। यह रकम महिलाओं को 30 से 42 हजार रुपए के कर्ज के रूप में जारी हुई। इसकी किस्त के तौर पर महिलाओं ने 2.71 लाख रुपए जमा कराए।

अरुण ने महिलाओं से यह रकम ले ली लेकिन कंपनी में जमा नहीं कराई। मामला का खुलासा तब हुई जब महिलाओं यह कहकर दूसरी किस्त देने से मना कर दिया कि पहले पहली किस्त की रसीद दें। कंपनी के 5 राज्यों में दफ्तर हैं। कंपनी का मुख्यालय लखनऊ है।

609 सैंपल लिए, 24 नए पॉजिटिव केस मिले, 16 ने दी कोरोना को मात

जिलेभर में अब कोरोना कंट्रोल में आ रहा है। ऐसे में जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग का फोकस अब संक्रमण को पूरी तरह से कंट्रोल करने का है। ताकि दोबारा सितंबर की तरह कोरोना संक्रमण न फैले। इसके लिए डीसी शरणदीप कौर बराड़ ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों की तुरंत जांच करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही 1700 सैंपल रोजाना करने को भी कहा है। रविवार को कोरोना से संक्रमित 24 नए मामले सामने आए वहीं 16 लोगों ने कोरोना को मात दी। वहीं रविवार को कोरोना से कोई मौत नहीं हुई। संक्रमित 5840 मरीज ठीक होकर घर लौट गए हैं। वहीं 101591 में से 94879 सैंपलों की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें