पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सरकार पर आरोप:खट्टर-चौटाला सरकार कर रही झूठ की खेती व गुमराह करने की साजिश : सुरजेवाला

कुरुक्षेत्र2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बोले-धान की खेती पर रोक लगाने के फरमान के खिलाफ आखिरी सांस तक लड़ेंगे
Advertisement
Advertisement

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा की खट्टर सरकार उत्तर हरियाना के कैथल और कुरुक्षेत्र से दुश्मनी निकाल रही है। चाहे वह व्यापारी या किसान हो, जोकि गलत है। उन्होंने कहा कि धान की खेती पर रोक लगाने के हिटलरशाही हुक्मनामे के खिलाफ आखिरी सांस तक लड़ेंगे।

सुरजेवाला गुरुवार दोपहर को शहर के सरकारी अस्पताल व पांच निजी अस्पतालों में पीपीई किट व मास्क बांटने पहुंचे। उन्होंने बताया कि भाजपा व जननायक जनता पार्टी एक ही थाली के चट्टे-बट्टे है। उन्होंने कहा कि खट्टर और दुष्यंत हिटलर शाही शासक हैं। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार की नादरशाही अब सब हदें पार कर गई है। 9 मई, 2020 को एक हिटलरशाही हुक्मनामा जारी कर खट्टर सरकार ने रतिया (जिला फतेहाबाद), सिरसा (जिला सिरसा), गुहला चीका - सीवन (जिला कैथल), शाहबाद-बबैन-लाडवा-इस्माईलाबाद-पीपली (जिला कुरुक्षेत्र) में धान की खेती पर पाबंदी लगा दी है। अब उपरोक्त आठ ब्लॉक्स में किसान की व्यक्तिगत मिल्कियत वाली 4,44,659 एकड़ भूमि में धान लगाने पर रोक लगा दी गई है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने सरेआम झूठ बोलकर उन्हें बरगलाया। कहा कि निजी भूमि पर धान लगाने का कोई प्रतिबंध नहीं है। पर यह प्रतिबंध तो रतिया से पिपली तक उनकी खुद की सरकार द्वारा 9 मई को लगाया है। किसानों को बरगलाने व गुमराह करने की खट्टर-चौटाला सरकार की साजिश साफ है। इस अवसर पर पूर्व विधायक अनिल धंतौड़ी, रूबल शर्मा, तरसेम बकाली आदि उपस्थित थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement