पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा:तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत

पिहोवा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुमथलागढू के समीप कार की चपेट में आने से साइकिल सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। थाना सदर पिहोवा में दर्ज शिकायत में जसबीर सिंह वासी गुमथला गढू ने कहा कि वह पिहोवा से अपने घर आ रहा था। शाम करीब साढ़े 4 बजे जब वह गुमथला गढू पेट्रोल पंप के पास पहुंचा तो उसका पड़ोसी तरसेम पाल साइकिल पर उसके आगे-आगे गांव की ओर जा रहा था।

इसी दौरान पिहोवा की तरफ से आए तेज रफ्तार कार चालक ने कार को तेज गति से चलाते हुए तरसेम पाल की साइकिल में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते वह साइकिल समेत सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया तथ परिजनों ने उसे इलाज के लिए पिहोवा के सरकारी अस्पताल भर्ती कराया।

यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया था। पीजीआई में उसकी ज्यादा तबीयत खराब होने पर परिजन उसे करनाल के निजी अस्पताल ले गए थे। यहां से उसे दोबारा पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया था, जहां शनिवार को इलाज के दौरान तरसेम पाल की मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया।

खबरें और भी हैं...