पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सम्मान कार्यक्रम:नप ने सफाई कर्मचारियों को किया सम्मानित

कुरुक्षेत्र3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर परिषद थानेसर में शनिवार को स्वच्छता सैनिक लाभ दिवस मनाया गया। मुख्यातिथि के तौर पर नप चेयरपर्सन उमा सुधा ने नप के 12 सफाई कर्मचारियों को सम्मानित किया। सुधा ने कहा जिन स्वच्छता सैनिकों की बदौलत हम साफ-सुथरे माहौल में सांस ले पाते हैं, उनका सम्मान बेहद जरूरी है।

सफाई कर्मचारियों को सरकारी की कल्याणकारी योजनाओं जिनमें आयुष्मान भारत योजना, राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन से रानी शर्मा ने महिला सफाई कर्मचारियों को स्वयं सहायता समूह बनाकर पैसे की बचत बारे जानकारी दी। साथ ही रात सफाई में लगे सफाई कर्मचारियों को रिफ्लेक्टर जैकेट बांटी गई। वहीं बीमा कंपनी की ओर से जीवन ज्योति योजना और प्रधानमंत्री सुरक्षा योजना के बारे में बताया गया।

उन्होंने शहरवासियों से भी सफाई बेहतर करने के लिए सहयोग की अपील की। इस दौरान सम्मानित किए गए सफाई कर्मचारियों में सुरेंद्र दरोगा, राजेंद्र दरोगा, सुभाष दरोगा, मोहनलाल दरोगा, सतीश, सुमन, सुभाष कुमार, कृष्ण, पवन, फतेह सिंह और विकास शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें