पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कुरुक्षेत्र:अब मास्क न पहनने वालों पर होगी कार्रवाई, 10 व 11 को फ्री डे : डीसी

कुरुक्षेत्रएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डीसी धीरेंद्र खड़गटा ने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए हर व्यक्ति को घर से बाहर निकलते समय मास्क जरूर पहनना चाहिए, जो व्यक्ति बिना मास्क के बाहर निकलेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। राज्य सरकार के आदेशानुसार 10 व 11 अगस्त को बिना मास्क वाले व्यक्ति का चालान और जुर्माना नहीं किया जाएगा बल्कि इन दो दिनों को जुर्माना फ्री डे रखा गया है और इन दो दिनों में बिना मास्क वाले व्यक्तियों को जानकारी देकर जागरूक किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि अर्बन लोकल बॉडी विभाग के अतिरिक्त निदेशक के आदेशानुसार लोगों को मास्क पहनने के प्रति 10 व 11 अगस्त को जागरूक किया जाएगा। इन दो दिनों में नगर परिषद और नगर पालिकाओं के अधिकारी-कर्मचारी अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर गली-माेहल्लों व मुख्य मार्गों पर मास्क न पहनने वाले लोगों को मास्क पहनने के प्रति जागरुक करेंगे।

डीसी ने कहा कि 12 अगस्त से नप और नपा के अधिकारी बिना मास्क बाहर निकलने वाले लोगों पर कार्रवाई कर कसेंगे, उन पर बाकायदा नियमानुसार जुर्माना लगाएंगे और चालान भी करेंगे। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि कपड़े से बने मास्क का स्टाक रखे ताकि 10 व 11 को बिना मास्क के बाहर आने वाले लोगों को मास्क भेंट किया जा सके।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें