पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसान आंदोलन:गांव थाना व सैनी माजरा टोल प्लाजा पर बढ़ी किसानों की संख्या

कुरुक्षेत्र3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अम्बाला-हिसार नेशनल हाइवे नंबर 65 पर शनिवार को भी टोल फ्री रहे। इस्माइलाबाद के निकट सैनी माजरा और पिहोवा के पास थाना टोल पर और दिनों की अपेक्षा किसानों की काफी भीड़ रही।

यही नहीं, थाना टोल पर दिनभर रागिनियों का सिलसिला चला। वहीं सोशल मीडिया पर आंदोलन को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले भजन सिंह मूनकमाजरा भी थाना टोल पहुंचे। किसानों का जोश बढ़ाया। हालांकि सुरक्षा को लेकर पुलिस भी मौजूद रही लेकिन शनिवार को पुलिस ने किसानों को हटाने का प्रयास नहीं किया। वहीं इंटरनेट बंद होने से किसानों में डर था कि कहीं पुलिस जोर जबरदस्ती से उन्हें उठाने न लग जाए लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

गाजीपुर पहुंचे किसान: वहीं सैनीमाजरा से कई किसान शनिवार को गाजीपुर बाॅर्डर के लिए भी रवाना हुए। भाकियू ब्लाक प्रधान गुरनाम सिंह व टोल संघर्ष समिति के उपाध्यक्ष मनजीत सिंह की अगुवाई में कई किसान गाजीपुर बाॅर्डर पर पहुंचे। उधर, शनिवार को भी कई ट्रैक्टर-ट्राॅलियां बाॅर्डर पर धरने में शामिल होने को सड़कों पर जाते दिखीं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें