पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:अवैध संबंधों के शक में मिर्जापुर कॉलोनी के युवक को 2 लोगों ने नहर में धक्का दिया, तलाश जारी

कुरुक्षेत्र10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दोस्त को नहर में धक्का देने वाले दोनों आरोपी। - Dainik Bhaskar
दोस्त को नहर में धक्का देने वाले दोनों आरोपी।
  • घूमने के बहाने ले गए साथ: पहले युवक को शराब पिलाई फिर नहर में फेंका, आरोपियों ने कबूली वारदात
  • प्रत्यक्षदर्शी ने बताया: जाते वक्त बाइक पर तीन लोग दिखे, लौटते समय दो ही थे

मिर्जापुर के निकट बाजीगर कॉलोनी निवासी एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। उक्त युवक को उसकी कॉलोनी के ही दो युवकों ने नहर में धक्का दे दिया। वारदात का तो खुलासा हो गया। पुलिस ने परिजनों व गोताखोरों की मदद से नहर पर सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन देर शाम तक युवक का कोई सुराग नहीं लगा। उसे नहर में धक्का देने वाले दोनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक दोनों ने खुंदक के चलते उसे नहर में धक्का दिया। 

इस वारदात को अवैध संबंधों से भी जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस नहर में गिरे युवक की पत्नी से भी पूछताछ कर रही है। गोताखोर प्रगट सिंह की सजगता की वजह से इस वारदात का खुलासा हुआ। इसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़कर पूछताछ की। दोनों ने कबूल भी लिया कि नहर में फेंके युवक की पहचान 28 वर्षीय मोनू निवासी बाजीगर कॉलोनी, मिर्जापुर के रूप में हुई। वहीं पुलिस ने धक्का देने के आरोप में इसकी कॉलोनी के शैलेंद्र व उसके साथी बारना निवासी संदीप को पकड़ा है। 

अभी पुलिस ने हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया 
देर शाम तक मोनू का कोई पता नहीं चला, हालांकि पुलिस इसे मर्डर ही मानकर चल रही है। अभी हत्या के प्रयास के आरोप में उक्त दोनों युवकों पर केस दर्ज किया है। जांच के बाद हत्या की धारा जोड़ी जाएगी। 

ऐसे हुआ वारदात का खुलासा :  गोताखोर परगट सिंह के मुताबिक सोमवार रात साढ़े 9 बजे अपने तीन साथियों के साथ नहर पर गए थे। इसी बीच साढ़े 9 बजे एक बाइक पर तीन युवक वहां पहुंचे। बीच में बैठा युवक नशे में लग रहा था। करीब 15 मिनट बाद बाइक वापस आई, तो उसपर दो ही युवक थे। यह देख उन्हें शक हुआ। उन्होंने तुरंत एसपी आस्था मोदी को फोन कर सूचना दी। जिस पर उन्होंने तुरंत केयूके पुलिस मौके पर भेजी।

तब तक दोनों युवकों को अपने साथियों की मदद से उसने रोके रखा। दोनों युवक भी नशे में थे। पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी कोई जवाब नहीं दे पाए। पुलिस दोनों को थाने ले गई। वहां कड़ाई से पूछताछ में सारी बात उगल दी।  शैलेंद्र व संदीप ने माना कि उन दोनों ने खुंदक के चलते उसे नहर में फेंका। पहले उसे सैर के बहाने लेकर आए। फिर तीनों ने बैठकर शराब पी। जब वह नशे में हो गया तो उसे बाइक पर बिठा नहर पर ले गए।  दबखेड़ी के नजदीक नहर में उसे धक्का दे दिया।

मामला हत्या का, लेकिन कर रहे जांच : एसएचओ
केयूके एसएचओ सूरज चावला के मुताबिक यह हत्या का मामला है। जब तक शव नहीं मिलता, तब तक हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। दोनों ने माना कि मोनू को उन्होंने नहर में धक्का दिया। बुधवार को दोनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। पुलिस को प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने खुंदक में धक्का देना कबूला है, लेकिन इसके पीछे कारण एक महिला से अवैध संबंध हो सकते हैं। बताया जाता है कि इनमें से एक आरोपी का कॉलोनी की ही एक महिला से अवैध संबंध हैं। वहीं पुलिस हर एंगल से भी जांच में लगी है। पुलिस ने मोनू की पत्नी से भी पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें