पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अभिभावकों में भारी रोष:प्राइवेट स्कूल संचालकों के खिलाफ अभिभावकों ने सौंपा शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन

कुरुक्षेत्र11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना में प्राइवेट स्कूलों मे दाखिला फीस के नाम पर वार्षिक शुल्क, ट्यूशन फीस व अन्य शुल्क लेने के खिलाफ अभिभावक में रोष है। गुस्साए अभिभावकों ने गुरुवार को लघु सचिवालय के समक्ष एकत्रित होकर प्रदर्शन किया। जिला शिक्षा अधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा गया कि पिछले वर्ष कोरोना के दौरान प्राइवेट स्कूलों ने दाखिला फीस में वार्षिक शुल्क, ट्यूशन फीस नहीं ली थी, लेकिन इस बार यह शुल्क लिए जा रहे हैं। जिससे अभिभावकों में भारी रोष है।

उन्होंने मांग की है कि अम्बाला, यमुनानगर व अन्य जिलों की तर्ज पर कुरुक्षेत्र के प्राइवेट स्कूलों को भी दिशा-निर्देश जारी किए जाएं कि वह वार्षिक शुल्क, ट्यूशन फीस व अन्य शुल्क न ले। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के कारण पहले से ही अभिभावक मानसिक परेशान भी रहे हैं और आर्थिक स्थिति डांवाडोल है, लेकिन स्कूल संचालक अभिभावकों पर आर्थिक बोझ लाद रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो स्कूल ऐसा कर रहे हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें