पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ज्योतिसर:घराड़सी में दादा खेड़ा पर पार्क निर्माण फिर शुरू

ज्योतिसर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घराड़सी | पार्क निर्माण का कार्य फिर से शुरू करवाने पहुंचा पुलिस बल।

शनिवार पुलिस की उपस्थिति में गांव घराडसी मे दादा खेड़ा पर निर्माण कार्य दोबारा शुरू किया गया। 8 सितंबर को दादा खेड़ा के निर्माण कार्य वाली जगह पर भैंस का मृत कटड़ा दबाने की घटना के बाद से गांव में तनावपूर्ण स्थिति के चलते दादा खेड़ा पर चल रहे निर्माण कार्य को रोक दिया था। गांव घराड़सी के सरपंच राजेंद्र सिंह द्वारा इस कार्य को शुरू करने के लिए प्रशासन से पुलिस प्रोटक्शन की मांग की थी।

इसके बाद शनिवार को पुलिस ने गांव घराड़सी पहुंचकर निर्माण कार्य को दोबारा शुरू करवा दिया है। इस कार्य के लिए जयवीर रंगा नायब तहसीलदार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के तौर पर नियुक्त किया गया। जिनकी देखरेख में पुलिस बल घराड़सी गांव पहुंचा जिसके बाद पार्क निर्माण का कार्य दोबारा शुरू हुआ है। ज्योतिसर पुलिस चौकी प्रभारी नरेश कुमार ने बताया गांव घराड़सी में दादा खेड़ा के साथ लगती पंचायती जमीन से पिछले दिनों पंचायत द्वारा नाजायज कब्जा हटाया गए थे।

इस जमीन को दादा खेड़ा के साथ मिलाकर चारदीवारी व पार्क निर्माण का कार्य शुरू किया था, लेकिन कुछ लोगों ने यहां पर भैंस कटरा दबाकर इस निर्माण को रोकने का प्रयास किया। जिनमें से दो महिलाओं और एक पुरुष पर पुलिस द्वारा कुछ दिन पूर्व धार्मिक भावनाओं को आहत करने के तहत केस दर्ज किया था। तब से यहां पर निर्माण कार्य रुका हुआ था। पंचायत ने तनावपूर्ण स्थिति के चलते दोबारा निर्माण कार्य आरंभ करने के लिए प्रशासन से सहयोग मांगा था। इसके चलते आज यहां पुलिस बल के साथ नायब तहसीलदार जयवीर रंगा बतौर ड्यूटी मजिस्ट्रेट पहुंचे और निर्माण कार्य को दोबारा शुरू करवाया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें