पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अच्छी खबर:रोडवेज की बसों में यात्रियों को मिलेंगी साफ-सुथरी सीट, रोडवेज कराएगा बसों की सीटों की मरम्मत

कुरुक्षेत्र10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अब यात्रियों को रोडवेज की बसों में कटी-फटी सीटों पर बैठकर यात्रा नहीं करनी पड़ेगी। यात्रियों को बसों में बैठने के लिए साफ सुथरी सीटें मिलेंगी। यात्रियों की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए विभाग ने सभी बसों की कंडम सीटों की मरम्मत करने का निर्णय लिया हैं।

इस काम भी शुरू हो चुका हैं। बता दें कि डिपो की बसों में रोजाना करीब 8 से 10 हजार यात्री बसों में सफर करते हैं। लंबे समय से बसों की सीटों की न तो मरम्मत हो पा रही थी वहीं न ही खराब सीटों को बदला जा रहा था जिससे बसों में सफर करने वाले यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ रही थी । यात्रियों को खराब सीटों पर बैठकर अपनी यात्रा पूरी करनी पड़ रही थी। इससे यात्रियों के कपड़े खराब हो रहे थे। ऐसे में सफाई को लेकर यात्री कंडक्टरों के साथ उलझते हैं, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा जल्द ही जिलेभर की सभी बसों की सीटों के कवर बदल दिए जाएंगे। बता दें कि जिलेभर में रोडवेज की 112 बसें हैं।

जिनमें से अधिकतर बसों की सीटे कंडम हालत में है। बसों की सीटों का मरम्मत का काम शुरू: रोडवेज महाप्रबंधक अश्वनी डोगरा ने कहा कि लंबे समय से बसों की सीटों की मरम्मी नहीं हुई थी। अधिकतर बसों की सीटें कंडम हो चुकी थी। सीटों का मरम्मी कार्य शुरू कर दिया हैं। यात्रियों को परेशान नहीं होने दिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser