प्रोडक्शन वारंट:होटल मैनेजर से फिरौती मांगने के एक आरोपी को पंजाब से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई पुलिस

कुरुक्षेत्र9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दो माह पहले अमीन रोड स्थित काठी किंग होटल पर फायरिंग करने के एक आरोपी को पुलिस पंजाब से प्रोडक्शन वारंट पर लाई है। आरोपी जांबा निगदू करनाल निवासी मुकेश कुमार को लालडू पंजाब पुलिस ने चार पिस्टल, चार मैगजीन व 24 रौंद भी बरामद किए थे। आरोपी के खिलाफ पंजाब पुलिस ने आर्म्स एक्ट सहित कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार किया था।

अब पता चलने पर कुरुक्षेत्र पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर कुरुक्षेत्र लेकर आई है। आरोपी ने कबूला है, उसने अंकुश कमालपुर के कहने पर ही अपने अन्य साथी के साथ मिलकर होटल संचालक से फिरौती मांगने व फायरिंग करने की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस मुख्य आरोपी अंकुश कमालपुर को भी जल्द ही प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ करेगी। 9 जनवरी 2021 को कुरुक्षेत्र के गांव चकजगातियां निवासी हरजीत सिंह ने थाना कृष्णा गेट में शिकायत दर्ज करवाई थी। नौ जनवरी 2021 को अमीन रोड स्थित उसके होटल काठी किंग के काउंटर पर मैनेजर धीरज मौजूद था।

शाम के समय एक लड़का अंदर आते ही एक पर्ची मैनेजर के हाथ में पकड़ा दी। उसके बाहर जाने के दो-तीन मिनट के बाद होटल के शीशे वाले गेट पर लड़कों ने चार-पांच राउंड फायर किए। hgnfm टीम ने 12 मार्च को एक आरोपी जांबा निगदू निवासी मुकेश कुमार को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तारी के बाद आरोपी को चार दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपी ने पूछताछ में उसने अपने अन्य साथी शुभम के साथ मिलकर काठी किंग होटल पर फिरौती के लिए फायर किए थे। उसने अंकुश कमालपुर के कहने पर अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था।

खबरें और भी हैं...