पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रवि उर्फ गोरखा मर्डर केस:48 घंटे में ही सुलझाने के करीब पुलिस, 4 युवक राउंडअप

कुरुक्षेत्रएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमीन निवासी रवि उर्फ गोरखा की हत्या के 48 घंटे के भीतर ही पुलिस हत्याकांड को सुलझाने के करीब पहुंच गई है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने 4 युवकों को हिरासत में लिया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने गिरफ्तारी नहीं दिखाई। सूत्रों के मुताबिक उक्त चारों युवक वारदात में शामिल हो सकते हैं। हालांकि अभी पुलिस खुलासा करने से बच रही है।

शनिवार को पुलिस इस पूरे प्रकरण का खुलासा पुलिस कर सकती है। इन चार युवकों में से 2 युवक उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। जबकि 2 कुरुक्षेत्र के निवासी हैं। पुलिस 2 थ्योरी पर जांच कर रही थी, लेकिन प्रारंभिक जांच में यह गैंगवार नहीं, रंजिशन हत्या का मामला दिखा। फिलहाल पुलिस सबूत जुटाने में लगी है।

चार युवक राउंडअप
बता दें कि इस मामले की जांच के लिए एसपी हिमांशु गर्ग ने सीआईए वन प्रभारी जसपाल, सीआईए टू प्रभारी मलकीत सिंह और एंटी नारकोटिक्स सेल प्रभारी मनदीप सिंह और कृष्णागेट थाना प्रभारी सुनील वत्स की टीमों को जांच में लगाया है।

रंजिशन हत्या का मामला
हालांकि इस मामले में अभी कुछ और युवकों की गिरफ्तारी हो सकती है। हत्या में 4 से ज्यादा युवकों की संलिप्तता हो सकती है। सूत्रों के मुताबिक रवि की हत्या बदले के चलते की गई। रवि पर 2 साल पहले अंकुश नामक युवक की हत्या का आरोप लगा था। इस मामले में वह जेल में बंद था। हत्या से कुछ दिन पहले ही वह जमानत पर छूटा था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक जांच में यही सामने आ रहा है कि अंकुश की मौत का बदला लेने के मकसद से रवि की हत्या की गई।

अभी कर रहे जांच
वहीं पुलिस का कहना है कि अभी फिलहाल जांच कर रहे हैं। कड़ियां मिलाई जा रही हैं। जांच के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है। उम्मीद यही है कि शनिवार तक यह मामला सुलझ जाएगा और हत्यारे भी गिरफ्त में होंगे।

जेल से आए रवि को था हमले का शक
बताया जाता है कि कोर्ट से रवि को 11 जनवरी को जमानत मिली थी। वह 12 जनवरी को जन्मदिन वाले दिन जेल से बाहर आया। रवि के नजदीकियों के मुताबिक उसे धमकी भी मिल रही थी। रवि को भी अहसास था कि उस पर हमला हो सकता है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक वारदात को अंजाम देने से पहले बाकायदा पूरी रैकी की गई। हमलावरों को रवि 2 फरवरी को सलारपुर रोड पर अकेला फंस गया।

सोशल मीडिया पर डली पोस्ट से मिला सुराग
बताया जाता है कि जिन युवकों को पुलिस ने राउंडअप किया है। उनमें से एक ने फेसबुक पर पोस्ट भी डाली थी। जिसमें लिखा कि हमसे भिड़ने का अंजाम मौत। पुलिस को इस पोस्ट का हत्या से संबंध दिखा। जिस पर पुलिस ने उक्त युवक की तलाश शुरू की। उधर कुछ देर बाद पोस्ट डिलीट कर दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें