पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हरियाणा पब्लिसिटी सेल:पब्लिसिटी सेल चेयरमैन आज लेंगे 5 जिलों के डीआईपीआरओ की बैठक

कुरुक्षेत्र2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अब प्रचार-प्रसार करने में लाई जाएगी तेजी: मित्तल

हरियाणा पब्लिसिटी सेल के चेयरमैन रॉकी मित्तल ने कहा कि राज्य सरकार की नीतियों का बेहतर ढंग से प्रचार करने पर फोकस किया जाएगा। इस प्रचार-प्रसार के तरीके में आधुनिक साधनों का भी प्रयोग किया जाएगा। ताकि समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकार की तमाम योजनाओं की जानकारी पहुंच सके। मित्तल ने कहा कि जब लोगों के पास जानकारी होगी तभी योजनाओं का फायदा उठा सकेंगे। चेयरमैन रॉकी मित्तल ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में राज्य सरकार पारदर्शी प्रणाली से कार्य कर रही है।

इस सरकार के कार्यकाल में प्रत्येक वर्ग के लिए जनकल्याणकारी नीतियां लागू की गई हैं। इसलिए प्रथम चरण में सात जिलों के डीआईपीआरओ और एआईपीआरओ के साथ एक बैठक 5 अगस्त को पिपली पैराकीट के सभागार में होगी। इस बैठक में कुरुक्षेत्र, अम्बाला, पंचकूला, युमनानगर, करनाल, पानीपत, कैथल के डीआईपीआरओ और एआईपीआरओ हिस्सा लेंगे। इन सभी अधिकारियों को अप टू डेट करने के साथ-साथ सरकार की नीतियों को और बेहतर ढंग से समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने पर चर्चा की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें