पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गाड़ियां पानी में डूब गई:दयाल नगर अंडरपास पर बारिश का 3 फुट पानी जमा गाड़ियों में घुसा बरसाती पानी, दोपहिया वाहन हुए बंद

शाहाबाद16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिन लोगों ने इस पानी में घुसने की हिम्मत की तो उनकी गाड़ियां पानी में डूब गई

बुधवार को मौसम की पहली बरसात ने ही जजपा विधायक के दावों की पोल खोल कर रख दी। जहां नगर में चारों और पानी ही पानी नजर आया। वहीं दयाल नगर अंडरपास पर भी लगभग 2 से 3 फुट पानी जमा हो गया। जिस कारण आने जाने वालों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। जिन लोगों ने इस पानी में घुसने की हिम्मत की तो उनकी गाड़ियां पानी में डूब गई। दोपहिया वाहन बंद हो गए। बता दें कि पानी की निकासी को लेकर नगर की समस्या पिछले अनेक वर्षों से ज्यों की त्यों बनी है। मौजूदा विधायक द्वारा पानी निकासी को लेकर बड़े-बड़े दावे किए गए थे कि अब नगर में पानी जमा नहीं होने दिया जाएगा, लेकिन चंद घंटों की बरसात ने ही सारे दावे फेल कर दिए।

यहां भी दावा फेल: जीटी रोड लाडवा चौक पर ओवर ब्रिज के नीचे पानी न खड़ा होने देने के विधायक ने अनेकों दावे किए और पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर लिया था, लेकिन बुधवार को ही बारिश ने पुल के नीचे 3 से 4 फुट पानी इकट्ठा कर दिया। जिससे हालत यह हुई कि कई वाहन पानी में फंस गए। जीटी लिंक रोड पर इतना बुरा हाल था कि मनमोहन पेट्रोल पंप तक पानी खड़ा था।

खबरें और भी हैं...