पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:शिलान्यास के बाद भी नहीं सुधर रही रोडवेज वर्कशॉप की हालत

कुरुक्षेत्र11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रोडवेज वर्कशॉप की हालत इन दिनों बदत्तर हैं। आधुनिक कार्यशाला का शिलान्यास होने के बावजूद भी वर्कशॉप की स्थिति दयनीय हैं। करीब 2 करोड़ में वर्कशॉप का आधुनिकीकरण होना है, लेकिन वर्कशॉप में कोई कार्य नहीं हो रहा। वर्कशॉप से कर्मचारियों का होकर निकलना मुसीबत बना हुआ हैं। कर्मचारियों को धूल मिट्टी में ही काम करना पड़ रहा हैं। कर्मचारियों ने कहा कि धूल मिट्टी में काम करके उन्हें सांस संबंधी बीमारी हो चुकी हैं। जिससे उन्हें अपना कार्य करने में भी परेशानी आने लगी है।

बता दें कि 27 जुलाई को रोडवेज की कार्यशाला का उद्घाटन सांसद नायब सिंह सैनी व विधायक सुभाष सुधा के नेतृत्व में हुआ था। बता दें कि हरियाणा रोडवेज की कुरुक्षेत्र कार्यशाला को न्यू माडर्न डिपो के रूप में विकसित किया जाना हैं। जिस पर एक करोड़ 50 लाख खर्च होगा, लेकिन निर्माण कार्य न होने के कारण रोडवेज कर्मचारियों को परेशानी झेलनी पड़ रही है।

ऑल हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन प्रधान नवीन शर्मा, राज्य वरिष्ठ उप प्रधान माया राम उनियाल, राज्य संगठन सचिव जरनैल सिंह, सचिव रणजीत करोड़ा, मुख्यासलाहकार अरुण अत्री, कैशियर नरेंद्र पांचाल ने कहा कि वर्कशॉप में उठ रही धूल मिट्टी से रोडवेज कर्मचारी परेशान हैं। इसे लेकर कर्मचारियों ने यूनियन कार्यालय में मीटिंग कर रोडवेज महाप्रबंधक से मिले। उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही प्रशासन ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। वर्कशॉप का निर्माण नहीं कराया तो यूनियन को कर्मचारियों की समस्या को देखते हुए आंदोलन करने पर मजबूर होना पड़ेगा। रोडवेज महाप्रबंधक अश्वनी डोगर ने कहा कि वर्कशॉप में जल्द ही निर्माण कार्य होगा। वर्कशॉप में मिट्टी व पत्थर डाले हुए हैं। कर्मचारियों को परेशान नहीं होने दिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें