पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यमुनानगर के घिलौर निवासी सागर के संदिग्ध मौत का मामला:सागर मौत मामला : मुख्य आरोपी रामकुमार को पुलिस से बचाने में मदद करने पर आरोपी के पिता को भेजा जेल

लाडवा /कुरुक्षेत्रएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस जांच में आशंका आरोपियों से बचने को अस्पताल की छत पर गया था सागर, डर के मारे छत से गिरने से हुई मौत

लाडवा के सरकारी अस्पताल में यमुनानगर के घिलौर निवासी सागर की संदिग्ध मौत मामले में वारदात के बाद मुख्य आरोपी गुढ़ा निवासी रामकुमार को घर में रखने पर उसके पिता करनैल सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

मामले में तीन गिरफ्तारी पुलिस पहले कर चुकी है। सागर की दूसरे पक्ष ने हत्या की है, या उसे आत्महत्या के लिए मजबूर किया गया। दोनों ही एंगल से पुलिस जांच कर रही है। मामले में अभी तक की छानबीन में सामने आया है। सागर का अपहरण दूसरे पक्ष के युवकों ने अस्पताल जाते वक्त रास्ते में किया था। अस्पताल पहुंचते ही वह उनके चंगुल से छूटकर जान बचाने को अस्पताल की छत की ओर भागा था।

पुलिस अब साक्ष्य जुटा रही है। अभी तक की पुलिस जांच में आरोपियों से बचने के डर में हड़बड़ाहट में सागर का छत से गिराने ही सामने आ रहा है, लेकिन इस संबंध में पुलिस पुख्ता पुष्टि कर रही है, कि छत से उसे गिराया या वह खुद गिरा।

डीजे पर हुआ था झगड़ा, फिर सागर का किया था अपहरण

पांच अक्टूबर को गांव घिलौर यमुनानगर निवासी 22 वर्षीय सागर अपने दोस्तों के साथ गांव गुढ़ा में जन्मदिन पर जाने की कहकर निकला था। वहां डीजे पर गाने के दौरान कुछ युवकों के साथ बहसबाजी के बाद झगड़ा हुआ था। झगड़े में दोनों पक्षों के कुछ युवकों को चोट आई थी। जिन्हें लाडवा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाने ले जाया जा रहा था।

अस्पताल जाते वक्त सागर का भी दूसरे पक्ष के युवकों ने अपहरण कर अपनी गाड़ी में डाला था। डीजे पर झगड़े के दौरान सागर के साथियों के नाम जानने को अपहरणकर्ता युवकों ने उसे टॉर्चर भी किया। सात अक्टूबर को सागर के पिता जरनैल सिंह ने गांव छपरा निवासी अशोक कुमार, राकेश मास्टर व गुढ़ा निवासी हैप्पी ने अन्य कई साथियों के साथ मिलकर उसके बेटे का अपहरण कर योजनाबद्ध तरीके से उसकी हत्या की शिकायत बाबैन थाने में दर्ज करवाई थी।

मामले में 15 दिन से अधिक समय बीतने पर भी अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर बीते शुक्रवार विभिन्न अनुसूचित संगठनों के साथ परिजनों ने लाडवा में रोष मार्च निकाला तीन दिन का अल्टीमेटम पुलिस को दिया था। मामले में दो और आरोपियों अशोक कुमार व भोपाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

डीएसपी भारत भूषण ने बताया मामले में गुढ़ा निवासी मुख्य आरोपी राम कुमार व उसके दो अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट जारी करवाया है। छानबीन में पता चला आरोपी राम कुमार के पिता करनैल सिंह ने बेटे को गिरफ्तारी से बचाने के लिए उसकी मदद की। पुलिस ने मुख्य आरोपी के पिता करनैल सिंह को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें