पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:सैन समाज ने प्रधान पर लगाए भंडारे की चीनी व घी चुराने का आरोप

कुरुक्षेत्र2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सैन समाज के लोगों ने मंगलवार को सलारपुर रोड स्थित सैन धर्मशाला में बैठक बुलाई। इसमें समाज के लोगों ने एकजुट होकर प्रधान पर भंडारे की चीनी व घी के टीन चुराने के आरोप लगाए। इतना ही नहीं समाज के लोगों ने कहा कि बिना आम सभा की मंजूरी के प्रधान ने गाड़ी खरीदी और सदस्यता शुल्क के पैसों का भी हिसाब नहीं दिया। इसके विरोध में कार्यकारिणी के पांच सदस्यों ने अपने इस्तीफे भी दिए।

जिनमें कैशियर लहणा सिंह, ऑडिटर रामनाथ, सचिव रामफल, सहसचिव बनारसी और सदस्य सुखदेव लाडवा शामिल हैं। समाज के लोगों ने धर्मशाला में बैठक कर इस मामले को लेकर जहां प्रधान के खिलाफ रोष जताया, वहीं इस मामले में प्रधान के खिलाफ कार्रवाई के लिए 17 सदस्यों की कमेटी भी गठित की। कमेटी प्रधान के खिलाफ कार्रवाई के लिए प्रशासनिक अधिकारियों से मिलकर जांच की मांग करेगी।

डीसी व अन्य अधिकारियों से मिलेगी संघर्ष कमेटी

17 सदस्यों की कमेटी का संयोजक पूर्व प्रधान रतन सिंह को बनाया गया है। वहीं सचिव रामफल हैं। कानूनी सलाहकार देवीदयाल ने बताया कि कमेटी जल्द ही डीसी व अन्य अधिकारियों से मिलेगी। ताकि प्रधान पर लगे आरोपों की जांच करवाई जा सके। कमेटी में रतन सिंह तरावड़ी, सतबीर हिसार, राजू सैन ज्योतिसर, कृष्ण, ठाकुरदास, काला मूंदड़ी, काला रायसन, सुभाष कलायत, सतीश चंदेल करनाल, लहणा सिंह और सुखदेव लाडवा को भी सदस्य बनाया गया है।

प्रधान बोले-समाज को हिसाब देने को तैयार

सैन धर्मशाला के प्रधान पवन संगरौली ने कहा कि वह समाज को हर बात का हिसाब देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि मंगलवार की पंचायत में वे परिजनों के बीमार होने के कारण नहीं आ पाए इसके बारे में उन्होंने पंचायत करने वाले लोगों को भी पहले ही बता दिया था। प्रधान ने कहा कि उन पर लगाए गए सभी आरोप निराधार व झूठे हैं जिसकी किसी भी तरह की जांच के लिए तैयार हैं। पवन ने कहा कि अगर समाज उनकी कोई भी गलती निकालता है तो वह हर सजा भुगतने के लिए तैयार हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें