पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सर्च अभियान:छात्र राघव गुप्ता की तलाश में नरवाना ब्रांच नहर में चलाया सर्च अभियान

ज्योतिसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार गांव दबखेड़ी के नजदीक नरवाना ब्रांच नहर किनारे टहलने गए राघव और आशीष में से राघव का पांव फिसलने से वह नहर के तेज बहाव में बह गया था। आशीष द्वारा हादसा होने वाली जगह की पुष्टि करने के बाद शनिवार सुबह से ही पुलिस व राघव के परिजनों के आग्रह पर गोताखोर परगट सिंह की टीम द्वारा सर्च अभियान चलाया गया। घटनास्थल से करीब 3 किलोमीटर तक नहर को गोताखोरों की टीम द्वारा अच्छी तरह से खंगाला गया, लेकिन राघव का कुछ भी पता नहीं लग पाया है। गोताखोर प्रगट सिंह का कहना है कि हादसा होने के 20 घंटे बाद सर्च अभियान चलाया गया ऐसे में लगता है कि राघव का शरीर पानी के तेज बहाव में काफी आगे निकल गया होगा।

पैर फिसलने से तेज बहाव में बहा

शुक्रवार बाद दोपहर करीब 2 बजे प्रोफेसर कॉलोनी का रहने वाला महाराणा प्रताप पब्लिक स्कूल की दशम कक्षा का छात्र घर में अपने दोस्त आशीष के पास जाने की कहकर गया था। आशीष के घर से दोनों दबखेड़ी गांव के नजदीक नरवाना ब्रांच नहर के किनारे पहुंचे और स्कूटी खड़ी कर नहर की पटरी पर टहलने लगे। थोड़ी दूर जाने पर राघव ने वहां कुछ समय बैठ कर नहर के पानी में पांव धोने की इच्छा जताई। जैसे ही राघव नहर के पानी में बैठकर अपने पांव डालने लगा तो फिसल गया और पानी के तेज बहाव में बह गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें