पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोलियों से दहशत:मायके गई पत्नी तो एसपीओ ने ससुराल जाकर किए आठ फायर

कुरुक्षेत्रएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पत्नी की शिकायत पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज

सेना से रिटायर व पुलिस के एसपीओ द्वारा अपनी ससुराल और उसके बाद घर पर ताबड़तोड़ फायर करने का मामला सामने आया है। पहले ससुराल में पहुंच कर गोलियां चलाई। इसके बाद अपने ही घर पहुंच कर फायरिंग की। गोलियां चलने से दोनों जगह दहशत पसर गई।

सूचना पर केयूके आदर्श थाना प्रभारी राकेश राणा व सब इंस्पेक्टर जगदीश की टीम मौके पर पहुंची। बताया जाता है कि उक्त एसपीओ ने शराब पी थी। पुलिस ने अब पत्नी की शिकायत पर हत्या के प्रयास व शांति भंग करने के आरोप में केस दर्ज किया है।

वहीं उसके पिता ने भी पुलिस में शिकायत की है। बताया जाता है कि वह अपनी पत्नी के रुठ कर मायके आने से खफा था। आरोपी ने सात से आठ फायर अपने ससुराल पहुंच किए। इसके बाद वापस घर पहुंच वहां भी तीन से चार हवाई फायर किए।

सेना से सेवानिवृत्त, अब पुलिस में एसपीओ

करनाल में ड्यूटी : घराड़सी निवासी विक्रम सिंह सेना में था। कुछ समय पहले ही वह सेवानिवृत्त होकर आया था। इसके बाद हरियाणा पुलिस में एसपीओ भर्ती हो गया। आजकल उसकी ड्यूटी करनाल में है। बुधवार को उसका पत्नी के साथ किसी बात पर विवाद हो गया था। इसके बाद पत्नी बुधवार को ही रुठ कर कुरुक्षेत्र में मिर्जापुर के नजदीक कर्ण कॉलोनी में अपने मायके में आ गई थी।

अपने घर घराड़सी में भी किए 3 से 4 हवाई फायर

गुरुवार को एसपीओ विक्रम दोपहर बाद कर्ण कॉलोनी में अपने ससुराल पहुंचा। उस दौरान वह शराब के नशे में था। उसने आते ही ससुराल के घर पर आठ से दस राउंड फायर अपनी निजी लाइसेंसी पिस्तौल से किए। यह देख कॉलोनी में दहशत पसर गई।

इसके बाद आरोपी अपने घर घराड़सी पहुंचा। वहां परिजनों ने उसे समझाने का प्रयास किया, तो उसने घराड़सी में अपने घर पहुंचकर भी तीन से चार हवाई फायर किए। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

आरोपी को किया गिरफ्तार : एसएचओ

केयूके थाना प्रभारी राकेश राणा के मुताबिक सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। आरोपी विक्रम के खिलाफ आईपीसी की धारा-307 हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर किया है। आरोपी का मेडिकल भी पुलिस ने करवाया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें