पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:ट्रेन की चपेट में आने से टीचर की मौके पर मौत

कुरुक्षेत्र2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • राजेश कौर पिपली स्थित सीसे स्कूल में टीचर थी

शहर निवासी एक महिला टीचर की गुरुवार तड़के रेलवे स्टेशन के निकट ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। बताया जाता है कि महिला रेलवे लाइन क्रास कर रही थी। इसी बीच अम्बाला की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गई। मृतका की शिनाख्त 44 वर्षीय राजेश कौर निवासी सेक्टर सात के रूप में हुई।

सूचना पर जीआरपी से एएसआई कर्म सिंह की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को पहले यही आशंका थी कि यह सुसाइड केस हो सकता है। लेकिन मौके से कोई सुसाइड नोट आदि नहीं मिला। कैलाश नगर की तरफ से पैदल ही रेलवे लाइन क्रास करने के लिए एक रास्ता बना है। इसी रास्ते से अक्सर लोग लाइन क्रास कर दूसरी तरफ जाते हैं। राजेश सेक्टर सात से सैर करते हुए इस तरफ आई थी। जांच अधिकारी कर्म सिंह के मुताबिक प्रारंभिक जांच में यही पता चला कि वह सैर करते हुए लाइन क्रास कर रही थी। इसी बीच अम्बाला की तरफ से निकल रही किसी तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। राजेश अपने पीछे दो बच्चे व पति को छोड़ गई।

राजेश कौर पिपली स्थित सीनियर सेकेंडरी स्कूल में टीचर थी। पति भी पंजाब में कार्यरत हैं। रोजाना राजेश सुबह सैर पर जाती थी। उनके साथ ही आसपास की कुछ और भी महिलाएं भी जाती थीं, लेकिन गुरुवार को राजेश अकेली ही थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें