पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत का मामला:5 दिन बाद दबखेड़ी के नजदीक नहर से मिला अम्बाला की सात साल की हुसनप्रीत का शव

ज्योतिसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ज्योतिसर, शव को नहर से बाहर निकालती गोताखोर की टीम। - Dainik Bhaskar
ज्योतिसर, शव को नहर से बाहर निकालती गोताखोर की टीम।

नरवाना ब्रांच नहर में रविवार सुबह एक बच्ची का शव मिला। सुबह 10 बजे गोताखोर परगट सिंह की टीम को गांव दबखेड़ी के नजदीक नहर में एक बच्ची का शव दिखाई दिया। शव की शिनाख्त सात वर्षीय हुसनप्रीत निवासी हरपालपुर, पंजाब के रूप में हुई। करीब पांच दिनों से उसकी तलाश चल रही थी।

उक्त बच्ची के बारे में स्थानीय गोताखोर प्रगट सिंह को पहले से ही अम्बाला के नग्गल पुलिस स्टेशन के एसएचओ द्वारा बताया था। इसके चलते गोताखोर ने बच्ची के मिलने की सूचना नग्गल पुलिस स्टेशन में दी। नग्गल पुलिस के एएसआई सोम प्रकाश अगली कार्रवाई के लिए शव को कब्जे में लेकर अम्बाला के लिए रवाना हो गए।

अंबाला के नग्गल पुलिस एसएचओ धर्मवीर ने बताया कि 24 मार्च को हुसनप्रीत और उसकी मां जगदीप कौर ने एक साथ गांव खेड़ा के पास से नरवाना ब्रांच नहर में छलांग लगा दी थी। महिला जगदीप कौर लोटा गांव की थी और पंजाब के हरपालपुर में ब्याही थी।

महिला के परिजनों द्वारा पुलिस में शिकायत दी थी कि महिला ने अपने ससुराल पक्ष से तंग आकर छलांग लगा दी है। पुलिस के अनुसार महिला का शव उसी दिन नहर में गिरने वाली जगह से कुछ दूर मिल था, लेकिन बेटी हुसनप्रीत का शव रविवार को कुरुक्षेत्र के दबखेड़ी गांव के नजदीक नरवाना ब्रांच नहर से मिला है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें