अपहरण की आशंका:ढाई लाख की पेमेंट लेकर निकला रोशनपुर गांव का युवक लापता

इस्माइलाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अनाज मंडी से एक युवक संदिग्ध हालात में गायब हो गया है। परिजनों ने उसके अपहरण की आशंका जताई है। पुलिस ने धारा 375 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं अम्बाला की एक शादीशुदा महिला गायब है। उसके परिजनों ने युवक पर अगवा करने का शक जताया है।

ढाई लाख रुपए लेकर निकला था

सन्नी राम निवासी रोशनपुर अम्बाला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आठ अक्टूबर को वह मोटर ठीक करवाने के लिए शहर में आया था। उसके साथ संजीव कुमार और मनीष भी थे। मोटर ठीक करवाने के बाद मनीष उसके साथ बाइक पर बैठ गया। उसी समय वहां मौजूद उसके भाई सुरेंद्र के पास किसी का फोन आया। वह फोन लेकर एक तरफ निकल गया और जाते हुए उसे घर जाने का इशारा किया।

उन्होंने सोचा कि वह संजीव के साथ धान बेचने अनाज मंडी में चला गया है। लेकिन वह रात को भी घर नहीं पहुंचा। उसके पास करीब अढाई लाख रुपए की नकदी थी। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। उन्हें शक है कि उसका किसी ने अपहरण कर लिया है। पुलिस ने सन्नी की शिकायत पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं थाना प्रभारी राकेश राणा ने बताया कि पुलिस को पता चला है कि इस युवक के खिलाफ थाना नग्गल में भी एक शादीशुदा महिला को लेकर जाने की शिकायत आई है। पुलिस जांच कर रही है कि युवक कहीं उक्त महिला के साथ तो नहीं गया है। परिजनों ने अपहरण का शक जताया है। लिहाजा पुलिस दोनों एंगल से जांच करेगी।

खबरें और भी हैं...