पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विरोध प्रदर्शन:इस्माइलाबाद में विरोध कर रहे किसानों व भाजपाइयों में हुई धक्का-मुक्की

कुरुक्षेत्रएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इस्माइलाबाद में एक निजी हाेटल में चल रही भाजपा नेताओं की मीटिंग का किसानों ने विरोध किया। इसको लेकर माहौल तनावपूर्ण हो गया। भाजपा कार्यकर्ताओं और किसानों के बीच काफी धक्कामुक्की हुई। देर शाम दोनों ही पक्ष थाने भी पहुंच गए। जिलाध्यक्ष राजकुमार सैनी ने आरोप लगाया कि किसानों की आड़ में विरोधी दलों के कार्यकर्ताओं ने यह सब ड्रामा किया।

उनका गला दबाने का प्रयास किया गया। उनके कपड़े भी फाड़ने चाहे। उनकी गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। वे किसी तरह से अपना बचाव कर वहां से निकले। इसके अलावा पार्टी के अनुसूचित जाति से संबंधित एक पदाधिकारी के साथ दुर्व्यवहार करते हुए उन्हें अपशब्द भी कहे। इसे लेकर उन्होंने पुलिस को शिकायत की है।

गाली गलौज का लगाया आरोप : किसान नेता सोनू सामरा ने कहा कि किसान शांतिपूर्वक होटल के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे। जब भाजपा नेता बाहर निकले तो उन्होंने किसानों के साथ गाली गलौज शुरू कर दी। गला दबाने, कपड़े फाड़ने व अपशब्द बोलने के आरोप गलत हैं।
दोनों पक्षों से मिली शिकायत : इस हंगामे की सूचना पर डीएसपी गुरमेल सिंह भी पहुंचे। उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों ने शिकायत की है। इसकी पुलिस जांच कर रही है। जांच के बाद ही अगली कार्रवाई होगी। फिलहाल किसी के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया है। पुलिस का कहना है कि अब दोनों पक्षों से अलग-अलग पूछताछ की जाएगी, ताकि असली वजह पता चल सके।

खबरें और भी हैं...