पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरों के हौसले बुलंद:शाहाबाद में चोरों ने एक ही रात में 7 दुकानों के ताले तोड़े

शाहाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुधवार रात को चोरों ने 7 दुकानों के ताले तोड़े हैं। मोबाइल शॉप-मनी ट्रांसफर की दुकान से चोर करीब डेढ़ लाख की नकदी व एक लाख के मोबाइल चोरी करके ले गए हैं। पुलिस ने दुकान मालिक कुलदीप दीपू की शिकायत पर मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। कुलदीप ने बताया कि वह लाडवा रोड सब्जी मंडी गेट के पास दीपा मोबाइल कम्यूनिकेशन व मनी ट्रांसफर का काम करता है।

बुधवार रात को वह दुकान बंद करके गया था। सुबह करीब 6 बजे अखबार बांटने वाले लड़ने ने फोन पर सूचना दी कि दुकान का ताला टूटा है। इस पर मौके पर पहुंचा तो देखा कि चोरों ने शटर के ताले तोड़कर अंदर अंदर घुसे। चोर दुकान से करीब डेढ़ लाख की नकदी, लेपटॉप व 25 से 30 नए मोबाइल चोरी करके ले गए हैं।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और फोरेंसिक टीम ने वारदात स्थल पर से तथ्य जुटाए। चोरी का सारा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरों में कैद है जिसमें चोर करीब दस मिनट तक दुकान के अंदर उत्पात मचाते नजर आए। वहीं चोरों ने इसी दुकान के सामने स्थित जागृति एग्रो के ताले तोड़ और चोरी का प्रयास किया। लेकिन अंदर नुकसान नहीं हुआ है। वहीं चोरों ने देवी मंदिर रोड पर स्थित हैप्पी पेंटस एंड हार्डवेयर स्टोर, सैनी शॉकर रिपेयर और दिनेश शूज हाउस के ताले तोड़कर चोरी का प्रयास किया है।

लवकुश नगर के पास भी चोरों ने एक चाय की दुकान के ताले तोड़कर चोरी का प्रयास किया है। पुलिस ने सभी दुकानों पर जाकर जांच की और सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली। फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों तक पहुंचने का प्रयास करेगी। दुकानदारों ने जिला पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि चोरी की इन वारदातों पर अंकुश लगाया जाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें