पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परिवहन:तीन माह बाद गीता जयंती एक्सप्रेस ट्रेन 105 यात्रियों के साथ खजुराहो के लिए रवाना

कुरुक्षेत्र12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कुरुक्षेत्र | खुजराहों के लिए चली ट्रेन।
  • कोरोना लॉकडाउन में तीन माह से बंद थी ट्रेन

रविवार को गीता जयंती एक्सप्रेस धर्मनगरी से 105 यात्रियों के साथ खजुराहो के लिए ट्रैक पर दौड़ी। कोरोना काल के चलते पिछले तीन माह से ट्रेन बंद पड़ी थी। कोरोना महामारी के दौर में लाेगाें तक रेलवे धीरे-धीरे रेल सुविधाएं पहुंचा रहा है। 12 सितंबर से 01841 एक्सप्रेस स्पेशल खजुराहो से चलकर दोपहर 12 बजकर 40 मिनट पर कुरुक्षेत्र पहुंचेगी थी।

वहीं रविवार को ट्रेन 01842 एक्सप्रेस स्पेशल कुरुक्षेत्र से दोपहर 2 बजकर 55 मिनट पर खजुराहो के लिए चली। बता दें कि ये ट्रेन यूपी के खजुराहो स्टेशन पर सुबह 8 बजे तक पहुंचेगी। ट्रेन में यात्रा के लिए यात्रियों को कोविड-19 से संबंधित नियम व निर्देश की अनुपालन अनिवार्य होगा। यात्री किसी भी जानकारी के लिए रेलवे पूछताछ नंबर 139 या भारतीय रेल की वेबसाइट www.enquiry.indianrail.gov.in पर संपर्क कर सकते हैं।

यात्री राजेंद्र, विनोद, सतीश, कविता ने कहा कि लंबे अरसे के बाद धर्मनगरी से गीता जयंती एक्सप्रेस रविवार को खजुराहो के लिए चली। यात्रियों ने कहा कि कोरोना काल के चलते ट्रेनें बंद है जिससे उन्हें काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है । स्टेशन मास्टर एसएन गुप्ता ने बताया कि रविवार को गीता जयंती ट्रेन करीब 100 यात्रियों के साथ खजुराहो के लिए रवाना हुई। व्यवस्था बनाने के लिए जल्द ही और ट्रेनें चलाई जाएंगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें