पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:अभियान चलाकर ट्रैफिक पुलिस ने सड़कों से हटवाई रेहड़ियां

कुरुक्षेत्र14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ट्रैफिक पुलिस व नगरपरिषद की तरफ से सड़कों से अतिक्रमण हटाने को अभियान चलाया गया। संयुक्त रुप से सड़कों के किनारे रेहड़ी व ऑटो को हटवाया। ट्रैफिक थाना प्रभारी रामकरण ने बताया कि सड़कों पर रेहड़ी और आॅटो खड़े होने से लगातार जाम की स्थिति बनी रहती है।

नगर पालिका की मदद से इन्हें चेतावनी दी गई है कि अगर कोई सड़कों के किनारे रेहड़ी लगाएगा और ऑटो बिना निर्धारित जगह के सवारियां उतारेगा तो उसके ऊपर सख्त कार्रवाई की जाएगी। भविष्य में यह है अभियान लगातार जारी रहेगा। पुलिस अधीक्षक के दिशा-निर्देश अनुसार यह अभियान चलाया गया है। मौके पर सब इंस्पेक्टर जगदीश जागलान, रमेश चंद, धीर सिंह, प्रदीप कुमार, शेर सिंह व जसवंत टीम मौजूद रही।

वाहनों पर लगाए रिफ्लेक्टर

वहीं ट्रैफिक पुलिस ने वाहनों पर रिफ्लेक्टर टेप लगाने की मुहिम भी शुरू की है। एसएचओ रामकरण के मुताबिक अब धुंध का समय आने लगा है। यदि वाहनों पर रिफ्लेक्टर टेप लगी हो तो हादसों में कमी लाई जा सकती है। इसीलिए पुलिस ने रिफ्लेक्टर टेप लगवाने की मुहिम भी शुरू की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें