पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चक्का जाम:सैनीमाजरा में तीन घंटे बंद रखा यातायात

इस्माइलाबाद19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इस्माइलाबाद | सैनीमाजरा में लगाया जाम - Dainik Bhaskar
इस्माइलाबाद | सैनीमाजरा में लगाया जाम

भाकियू के संयुक्त मोर्चा के आह्वान पर किसानों ने हाईवे पर तीन घंटे चक्का जाम किया। शनिवार 12 बजे से तीन बजे तक हुए चक्का जाम में लोगों को खासी परेशानी उठानी पड़ी। जाम के दौरान प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद नजर आया। जाम के दौरान किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए पुलिस कर्मियों की कई टीमें तैनात रही।

सैनीमाजरा टोल प्लाजा पर किसान नेता मनजीत सिंह के नेतृत्व में किसानों ने हाईवे को जाम कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस मौके पर मनजीत सिंह ने कहा कि सरकार विभिन्न षड्यंत्र रचकर आंदोलन को दबाने का प्रयास कर रही है, लेकिन सरकार को किसानों की एकजुटता के चलते हर बार मुंह की खानी पड़ी।

सरकार ने तिरंगे का अपमान करवाकर किसानों का मनोबल तोड़ दिया था। इसके बाद आंदोलन की लौ कुछ धीमी जरूर हुई थी, लेकिन किसान नेता राकेश टिकैत ने फिर से इस लौ को संजीवनी देकर अधिक तेज कर दिया है। अब आंदोलन की लौ किसानों को उनका हक दिलाकर ही कम होगी। किसानों से ज्यादा कोई देश भक्त नहीं। उनके ही सपूत हर रोज तिरंगे में लिपटकर घर वापस आते हैं। पुलिस ने यातायात को दूसरे रास्तों से निकाला। जिससे यात्रियों को कुछ असुविधा का सामना करना पड़ा। किसानों का चक्का जाम शांतिपूर्ण ढंग से समाप्त होने पर प्रशासन ने राहत की सांस ली।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें