पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:युवक के सिर में लोहे की रॉड मारकर घायल करने के दो आरोपी गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना शहर पिहोवा पुलिस ने मारपीट कर घायल करने के दो आरेापियों गिरफ्तार किया है। बताया जाता है 21 फरवरी 2021 को अनमोल सिंह ने पुलिस को बताया कि वह मनदीप सिंह निवासी शास्त्री काॅलोनी पिहोवा के ट्रक पर चालक है। वह ट्रक की रिपेयर करवाने के लिए गांव भट्ट माजरा था। ट्रक मिस्त्री की दुकान के सामने कबाड़ी की दुकान पर पप्पी नाम का लड़का काम करता है, जिसके साथ उसकी दिन में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी।

इस बात को लेकर सुखविंद्र सिंह व शीरा सिंह के साथ झगड़ा हो गया था। लड़ाई के दौरान उससे बिंद्र सिंह वासी सरस्वती खेड़ा भट्ट माजरा के मुंह पर मुक्का लग गया। जब वह इस मामले का पता करने के लिए थाने के बाहर सड़क पर खड़ा था। उसी समय बिंद्र सिंह का बेटा जोत सिंह वासी सरस्वती खेड़ा व प्रिंस वासी सरस्वती खेड़ा भट्ट माजरा अपनी मोटरसाइकिल पर आए और उसको गालियां देने लगे।

मनजोत उर्फ जोत ने लोहे की रॉड उसके सिर में मारी। इससे वह एकदम नीचे गिर गया। उसके बाद उसके दोस्त मनदीप व नीरज ने उसे उठाकर अस्पताल में दाखिल करवाया। अनमोल सिंह की शिकायत पर थाना शहर पिहोवा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच सहायक उप निरीक्षक महेंद्र सिंह को सौंप दी। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी मनजोत सिंह और प्रिंस वासी भट्ट माजरा को बस स्टैंड पिहोवा से गिरफ्तार कर लिया।

घर में घुसकर मारपीट करने का छठा आरोपी पकड़ा

पिहोवा पुलिस ने घर में घुसकर मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने के छठे आरोपी को गिरफ्तार है। पुलिस प्रवक्ता रोशनलाल ने बताया कि आठ जनवरी 2020 को परमजीत सिंह निवासी गो चरांद पिहोवा ने शिकायत में बताया कि उसने मेहर सिंह निवासी जुरासी कलां से गांव जुरासी व कश्मीर सिंह से गांव भट्ट माजरा में 35 एकड़ जमीन ठेके पर ली है।

सात जनवरी को वह अपने खेतों में गया था। वहां जीता सिंह के पास पास बैठ गया। उसी समय गाड़ी में सवार होकर सात युवक आए और कमरे में घुस गए। युवकों ने जीता सिंह से कहा कि शराब दे, इसपर जीत सिंह ने कहा कि उसके पास शराब नहीं है। सभी युवक उसे मारने लगे।

परमजीत सिंह ने बताया कि इसके बाद दो लड़कों ने पास में खड़े जितेंद्र के सिर पर लोहे की राॅड से चोटें मारी और एक अन्य युवक ने उसके हाथ पर लोहे की रॉड से हमला किया। शिकायत पर एएसआई मोहिंद्र सिंह ने आरोपी अशोक कुमार निवासी डोहर जिला कैथल को बस स्टैंड पिहोवा से गिरफ्तार किया। इस मामले में पुलिस पांच आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें