पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:स्कूटी सवार युवक पर चाकू से हमला करने के दो आरोपी पकड़े, जेल भेजे

कुरुक्षेत्र2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने के दो आरोपियों को पकड़ा है। पूछताछ में आरोपियों की पहचान बोधनी वासी रिंकू और हरीशपाल के तौर पर हुई है। पुलिस प्रवक्ता रोशन लाल ने बताया कि 2 मार्च को गुमथला गढू वासी कर्मजीत सिंह ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी। वह फोटोग्राफर का काम करता है।

24 फरवरी शाम के समय वह गांव शाहपुर से स्कूटी पर सवार होकर पिहोवा आ रहा था। रास्ते में दो मोटरसाइकिल सवार 3 नामालूम युवक पीछे से आए। रूकने का इशारा करने लगे। उसने जैसे ही स्कूटी को धीरे किया, तो एक मोटरसाइकिल के पीछे बैठे युवक ने चलती स्कूटी पर ही पीछे से उसकी कमर पर चाकू मारा। जिससे हड़बड़ाहट में वह मौके पर ही गिर गया। आरोप मारपीट कर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गए।

शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की थी। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर रामप्रकाश की टीम ने छानबीन के बाद वारदात में शामिल बोधनी वासी रिंकू व हरीशपाल के घर कई बार रेड की। पुलिस के दबाव के कारण दोनों के परिजनों ने उन्हें पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों ने वारदात में शामिल होना कबूला। गिरफ्तारी के बाद दोनों को कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें