पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जुर्म:मोबाइल छीनने के दो आरोपी गिरफ्तार, तीन वारदात कबूली

कुरुक्षेत्र11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राहगीरों से मोबाइल फोन छीनने के कई मामलों में संलिप्त दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है। पूछताछ में आरोपियों की पहचान कृष्णा नगर गामड़ी हाल कीर्ति नगर वासी पवन व शेख चेहली मकबरा के नजदीक रहने वाले शुभम उर्फ सोनू के रूप में हुई है। आरोपियों ने शहर में मोबाइल फोन छीनने की तीन वारदात कबूली हैं।

पुलिस प्रवक्ता रोशनलाल ने बताया सात फरवरी 2020 को सिटी थाने में अमीन रोड वासी महिला बबीता ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह किसी काम से मार्केट गई थी। वहां से लाैटते समय अमीन चुंगी के नजदीक एक बाइक पर तीन युवक आए और उसके हाथ से मोबाइल झपटकर फरार हो गए। थाना कृष्णा गेट से जांच अधिकारी शेर सिंह की टीम ने एक बाइक को रोका, जिसकी नंबर प्लेट टूटी हुई थी।

आरोपी की पहचान कीर्ति नगर वासी पवन के तौर पर हुई। पूछताछ में आरोपी ने बताया उसने साथी शुभम के साथ मिलकर महिला से मोबाइल फोन छीना था। पुलिस ने महिला से छीना मोबाइल और वारदात में प्रयोग की बाइक बरामद की। वहीं रामनगर कॉलोनी थानेसर वासी रोहित सैनी ने कृष्णा गेट थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि दस सितंबर को कालेश्वर महादेव मंदिर से वापस लौटते वक्त झूले लाल मंदिर के नजदीक एक बाइक सवार युवक उसका मोबाइल फोन झपट ले गया। कृष्णा गेट थाने से सब इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह की टीम ने छानबीन के बाद शेख़ चेहली मकबरे के नजदीक से शेख चेहली मकबरे के नजदीक रहने वाले शुभम उर्फ सोनू को बाइक सहित गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद आरोपी को कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें