पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:सुनार की दुकान में चोरी करने के दो आरोपी पकड़े

कुरुक्षेत्र3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के मुख्य बाजार स्थित सुनार की दुकान पर एक माह पहले ताला तोड़कर तिजोरी चोरी करने के मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों की पहचान मिर्जापुर निवासी राजन उर्फ साहिल व सौदागरान मोहल्ला थानेसर निवासी कृष्ण लाल उर्फ किच्ची को गिरफ्तार किया है। साथ ही आरोपियों से चोरी की तिजोरी, सोने का कण व वारदात में प्रयोग स्कूटी भी बरामद की है।

23 अक्टूबर को 2020 को थानेसर निवासी शेख जलालुद्दीन उर्फ सोनू ने थाना कृष्णा गेट में शिकायत दर्ज करवाई थी। वह जवाहरलाल की बिजली की दुकान के ऊपर सोने के जेवर बनाने का काम करता है। 23 अक्टूबर 2020 की सुबह करीब तीन बजे अपनी दुकान को चेक करने के लिए गया तो वहां काफी लोग इकट्ठा हुए थे। उसकी दुकान का दरवाजा व कुंडा टूटा हुआ था। उसकी दुकान के अंदर से लोहे की तिजोरी जिसमें करीब तीन तोले सोने का चुरा गायब था। शिकायत पर थाना कृष्णा गेट ने केस दर्ज कर जांच शुरू की थी।

जांच सीआईए वन प्रभारी जसपाल सिंह के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल शमशेर सिंह की टीम ने 20 नवंबर को एएसआई सुंदरसिंह की टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले में छानबीन के बाद पिपली के नजदीक से मिर्जापुर निवासी राजन व सौदागरान मोहल्ला थानेसर निवासी कृष्णलाल को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने सुनार की दुकान से ताला तोड़कर सोना चोरी करने की वारदात कबूली। सर्राफा बाजार एसोसिएशन प्रधान मनोज गोयल व सुनार सभा प्रधान तिलकराज सहगल ने कहा कि सीसीटीवी में दिख रहे अन्य आरोपियों की भी जल्द गिरफ्तार किया जाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें