पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समस्या:दो फाटक रहे पूरा दिन बंद, लोगों को झेलनी पड़ी परेशानी

कुरुक्षेत्र14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार को रेलवे ट्रैक की मरम्मत कार्य के चलते कुरुक्षेत्र के दो फाटक पूरा दिन बंद रहे। अस्पताल फाटक व बिरला मंदिर चौक फाटक सुबह आठ से देर शाम तक बंद रहे। फाटकों के बंद होने के कारण वाहन चालकों को परेशानी झेलनी पड़ी। वाहन चालकों को दो किलोमीटर घूमकर आने के बाद मार्केट में एंट्री मिली। लोगों को झांसा रोड फाटक व अंबेडकर चौक फाटक से ही मार्केट में एंट्री मिली।

दो फाटकों के बंद होने के कारण अन्य दो फाटकों पर भीड़ रहेगी, लेकिन रविवार का दिन होने के कारण जाम की स्थिति नहीं बनी। बिरला मंदिर फाटक व सिविल अस्पताल फाटक से रोजाना हजारों की संख्या में लोग आवाजाही करते हैं।

फाटक किनारे वाहनों को खड़ा करके लोगों ने की मार्केट में पैदल एंट्री

फाटक के बंद होने के कारण वाहन चालकों ने फाटक के पास वाहनों को खड़ा कर पैदल फाटक क्रॉस कर मार्केट में एंट्री की। इससे वाहन चालकों को परेशानी झेलनी पड़ी। सबसे ज्यादा परेशानी बुजुर्गों को हुई। दूर से घूमकर आने की बजाए लोगों ने मार्केट में पैदल जाना ही उचित समझा।

आज नहीं रहेगा कोई फाटक बंद

स्टेशन मास्टर एसएन गुप्ता ने कहा कि सोमवार को सभी फाटक खुलेंगे। वाहन चालकों को परेशानी नहीं झेलनी पड़ेगी। रेलवे ने सभी फाटकों का मरम्मत कार्य कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें