पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:पूर्व मंत्री कृष्ण कुमार बेदी के समर्थन में उतरा वाल्मीकि समाज, आज फिर बुलाई महापंचायत

कुरुक्षेत्रएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुरुक्षेत्र। कृष्ण कुमार बेदी के समर्थन में वाल्मीकि समाज के लोग मीटिंग करते हुए।

भाकियू की ओर से पूर्व मंत्री कृष्ण कुमार बेदी के घर के बाहर पुतले फूंकने को लेकर उठा विवाद गहराता जा रहा है। बेदी आरोप लगा चुके हैं कि भाकियू के कुछ नेता उनको जानबूझ कर टारगेट कर रहे हैं। जहां बेदी ने सोमवार को खुद शाहाबाद में पंचायत बुलाई थी। वहीं अब वाल्मीकि समाज भी बेदी के समर्थन में उतर आया है। मंगलवार को वाल्मीकि आश्रम के नजदीक रेलवे स्टेशन कुरुक्षेत्र में मीटिंग हुई।

इसमें कुरुक्षेत्र जिला के चारों ब्लॉकों थानेसर, पिहोवा, शाहाबाद और लाडवा के वाल्मीकि सामज के मौजिज लोगों ने हिस्सा लिया। मीटिंग में दशहरे वाले दिन शाहाबाद में पूर्व मंत्री एवं मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव कृष्ण बेदी के घर के बाहर पुतला फूंकने व हंगामा करने की निंदा की।

आज बुलाई महापंचायत

वाल्मीकि समाज के प्रधान जगीर ने कहा कि कृष्ण बेदी की छवि को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ शरारती तत्व ऐसा कर रहे हैं। इन के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा 28 अक्टूबर को कुरुक्षेत्र जिले की वाल्मीकि समाज के लोग पंचायत भवन में महापंचायत करेगे। इसके बाद डीसी को ज्ञापन सौंपेगे। वहीं हरियाणा वाल्मीकि महासभा जिला के प्रधान रघुबीर ने कहा कि पूर्व नियोजित योजना के तहत किसान यूनियन की आड़ में व्यक्तिगत रंजिश व द्वेष भावना से बेदी के घर के बाहर हंगामा किया गया।

पूर्व मंत्री कृष्ण कुमार बेदी की छवि को धूमल करने की मानसिकता के चलते ऐसा किया गया। हरियाणा वाल्मीकि महासभा इस घटना की निंदा करती है। इस अवसर पर प्रधान जगीर सिंह, लाल चन्द, सतपाल, जोगिन्द्र, उपप्रधान रामनाथ मंडल, जुगलाल, विशाल, रामपाल, रामशरण सहोता, गुरदीप, मेहश, सुखलाल, रघुबीर, गुरमेल, अनिल लोहट,धर्मपाल, भगवान दास, किसाब सिंह, फकीर चन्द्र, रवि कुमार, करनैल सिंह, जसबीर सिंह उपस्थित रहे।

बेदी ने दिया है अल्टीमेटम

बता दें कि सोमवार को हुई पंचायत में बेदी ने भी आरोप लगाए कि भाकियू नेता राकेश बैंस व जसबीर सिंह उन्हें हर मौके पर जानबूझ कर टारगेट करते हैं। उनकी छवि को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। उक्त पंचायत में बेदी ने अल्टीमेटम भी दिया कि शुक्रवार तक उक्त भाकियू नेता उनसे माफी मांगे। राकेश बैंस का कहना है कि बेदी जानबूझ कर इसे व्यक्तिगत लड़ाई बना रहे हैं। वे लोग माफी नहीं मांगेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें