पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जहरखुरानी:नातिन को पीटने पर टोका तो बहू ने ननद के बच्चों व सास को पिलाई जहरीली चाय, बिगड़ी हालत

ज्योतिसर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी महिला पुलिस गिरफ्त में।

लोहारमाजरा में सास द्वारा टोकने से खफा एक बहू ने अपनी सास व ननद के दो बच्चों को जहरीली चाय पिला दी। चाय पीते ही तीनों की हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्हें बचा लिया गया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की। साथ ही आरोपी बहू को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। न्यायधीश हितेश गुप्ता ने आरोपी महिला को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

गांव लोहार माजरा स्थित एक परिवार की बहू ने अपनी सास उमरी देवी और घर में आई ननद के दो बच्चों पूजा व गौरव को शाम की चाय में पशुओं की चिचड़ी मारने की दवा मिलाकर पिला दी। तीनों की तबीयत खराब होने पर उमरी देवी के पति मेवा सिंह ने उन्हें कुरुक्षेत्र स्थित एलएनजेपी अस्पताल में पहुंचाया। जहां चिकित्सकों द्वारा तीनों का इलाज शुरू किया गया।

सूचना पर ज्योतिसर पुलिस चौकी से एएसआई जसवंत सिंह व हेड कांस्टेबल गुरलाल सिंह अस्पताल पहुंचे। उमरी देवी के बयान लेकर बहू माया देवी के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 328 506 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक चाय देने के बाद ही माया देवी फरार हो गई। पुलिस ने उसके बजीदपुर स्थित मायके में दबिश दी गई। जहां से पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया।

मेवा सिंह निवासी लोहार माजरा ने बताया कि उसका बेटा सुनील चालक है। वह ज्यादातर घर से बाहर ही रहता है। उनकी बेटी नींदो देवी की 6 वर्षीय बेटी व 11 माह का नाती गौरव भी आया है। बहू माया देवी ने घर में रखी पशुओं की चिचड़ी मारने की दवा चाय में मिलाकर दे दी। यही चाय छह साल की नातिन व 11 महीने के नातिन को भी दूध की बोतल में डाल कर दे दी। इससे तीनों की तबीयत बिगड़ गई। बच्चे तो बेसुध हो गए। पुलिस ने माया के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की। उसे गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट ने आरोपी महिला को न्यायिक हिरासत में भेजा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें