पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संबोधन:मार्च से आमजन को भी कोरोना वैक्सीन लगनी शुरू होगी : कैलाशो

लाडवा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लाडवा | अनाजमंडी स्थित अपने कार्यालय में महिलाओं को संबोधित करतीं पूर्व सांसद कैलाशो सैनी। - Dainik Bhaskar
लाडवा | अनाजमंडी स्थित अपने कार्यालय में महिलाओं को संबोधित करतीं पूर्व सांसद कैलाशो सैनी।

पूर्व सांसद एवं भाजपा नेत्री कैलाशो सैनी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में देश तरक्की कर रहा है। 2020 में कोरोना काल चला था। पूर्व सांसद कैलाशो सैनी शनिवार सायं लाडवा अनाज मंडी स्थित अपने कार्यालय में महिलाओं को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के कारण ही आज हम कोरोना जैसी भयंकर बीमारी से बाहर निकलने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है।

उन्होंने कहा कि मार्च के महीने से आमजन को भी कोरोना वैक्सीन लगनी शुरू हो जाएगी। वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के अंदर परिवारवाद है जिस कारण वहां किसी भी नेता का कोई सम्मान नहीं किया जाता परंतु भाजपा सरकार में सभी को समान रूप से सम्मान किया जाता है। इससे पूर्व उन्होंने महिलाओं को कम्बल वितरित किए। इस अवसर पर बरखा राम सैनी, अमन सैनी व रोशन लाल सहित अनेक महिलाएं बैठक में उपस्थित थीं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें