पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रशासन की भी पोल खोल:नालों की सफाई न होने से सड़कों पर बहा बरसाती पानी, इस कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा

लाडवा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वहीं दूसरी ओर लाडवा के ई-दिशा केंद्र के बाहर हर बार की तरह इस बार भी भारी पानी जमा हो गया

बुधवार को सुबह हुई तेज बरसात में जहां किसानों को राहत देने का काम किया। वहीं स्थानीय प्रशासन की भी पोल खोल कर रख दी। बुधवार सुबह हुई तेज बरसात के कारण पिछले काफी लंबे समय से नालों की सफाई न होने के कारण पानी सड़कों पर बहता हुआ नजर आया। इसके साथ-साथ गंदगी भी सड़कों पर दिखाई दी। वहीं दूसरी ओर लाडवा के ई-दिशा केंद्र के बाहर हर बार की तरह इस बार भी भारी पानी जमा हो गया। इस कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

शहरवासी योगेन्द्र कुमार, पवन बंसल, दीपक प्रभाकर, अमरीक सिंह, संदीप गोयल, प्रदीप, वैभव, सन्नी, रक्षित ने कहा कि जहां एक ओर बरसात के कारण गर्मी से राहत मिली है। वहीं शहर के मुख्य मार्गों व चौकों पर बरसात का भारी पानी जमा हो गया है। इस कारण आमजन को भारी परेशानी हुई। उन्होंने नपा प्रशासन से मांग की है कि जल्द शहर के बड़े नालों की सफाई करवाई जाए ताकि शहर का गंदा पानी समय पर निकल सके। वहीं दूसरी ओर हुई तेज बरसात के कारण किसानों के बीच चेहरे खिल गए। मंगलवार को लाडवा क्षेत्र में कब बरसात हुई थी। बुधवार को हुई तेज बरसात से उन्हें धान की फसल में काफी राहत मिली है। दूसरी ओर जिन लोगों ने धान की फसल लगानी थी उनके काम में भी तेजी आती दिखाई पड़ी।

खबरें और भी हैं...