फादर्स डे / पिता ही सही राह पर चलना सिखाते हैं : शर्मा

Father only teaches the right path: Sharma
X
Father only teaches the right path: Sharma

  • लाडवा के दून पब्लिक स्कूल में ऑनलाइन फादर्स डे मनाया

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

लाडवा. लाडवा के दून पब्लिक स्कूल ने ऑनलाइन फादर्स डे मनाया जिसमें विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन हुआ। अभिभावक पिता को सम्मानित करने के लिए ऑनलाइन फादर्स डे का विशेष रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती वंदना द्वारा की गई। स्कूल के डायरेक्टर प्रमोद शर्मा ने कहा कि पिता ही बच्चों को सही राह पर चलना सिखाते हैं।

उन्होंने कहा कि कि बच्चों के सपने पूरे करने के लिए, अपनी हर ख्वाहिश और तकलीफ़ को नजरअंदाज करते हुए बेहतर परवरिश करने के लिए पिता हमेशा तत्पर रहते हैं। वहीं स्कूल की वाइस प्रिंसिपल अनीता जिंदल ने बच्चों को बताया कि कामयाबी की सीढ़ियाें पर हर कोई पहुंचना चाहता है लेकिन कामयाबी की उन सीढ़ियाें पर चलना व चलते जाने तक का सफर हमारे पिता ही दिखाते हैं। स्कूल की प्राचार्या डाॅ. अनीता शर्मा ने बताया कि बच्चों ने पिता के प्रति सम्मान व प्रेम को व्यक्त करते हुए अपनी प्रस्तुतियां पेश की। नृत्य संगीत व कविता भाषण आदि प्रतियोगिताएं रखी रखी गई जहां कुछ बच्चों ने नृत्य व संगीत के माध्यम से अपने पिता के प्रति प्रेम व सम्मान को दर्शाया, वहीं दूसरी और नन्हे बच्चों ने कविता के माध्यम से अपने पिता को संबोधित किया। बच्चों ने अपने पिता के लिए ग्रीटिंग कार्ड भी बनाए। वहीं सीनियर क्लास के छात्रों ने अपने पिता को सम्मान देते हुए विभिन्न व्यंजन बनाकर खिलाए। 

इनके पिता रहे टॉप टेन में | उन्होंने बताया कि सभी बच्चों ने ऑनलाइन फादर्स डे सेल्फी कांटेस्ट में भाग लिया जिसका परिणाम घोषित किया गया। जिसमें परवनी मान व रोसेल मान के पिता देवेंदर मान, एन्ना गोयल तथा निकुंज गोयल के पिता राजिंदर मान, जशनप्रीत कौर के पिता हरपाल सिंह, तनीषा शर्मा व प्रत्युषा शर्मा के पिता प्रमोद शर्मा, हरशिमरण के पिता मेजर सिंह, युवराज के पिता सतविंदर सिंह, रित्विक के पिता विक्रम सिंह सैनी टॉप टेन में रहे। इस अवसर पर स्कूल चेयरमैन केके गर्ग, चेयरपर्सन सुधा गर्ग, स्कूल पार्टनर व एकडेमिक डायरेक्टर विवेक शर्मा, मैनेजर ईशान सिंगला, सतविन्द्र सिंह, नीलम सलूजा व सुदेश शर्मा आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना