पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राष्ट्रीय कराटे चैंपियनशिप:ग्लोब हेरिटेज ने राष्ट्रीय कराटे चैंपियनशिप में 3 स्वर्ण समेत 8 पदक जीते, किया स्वागत

लाडवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्लोब हेरिटेज इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थियों ने राष्ट्रीय कराटे चैंपियनशिप में परचम लहराया। स्कूल के खेलकूद विभाग के अध्यापक संजय कुमार ने बताया कि हरियाणा स्पोर्ट्स कराटे एसोसिएशन की तरफ से राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता आयोजित की गई जिसमें पूरे भारत के 25 राज्यों के लगभग 1700 से ज्यादा खिलाड़ियाें ने भाग लिया।

उन्होंने बताया कि ग्लोब हेरिटेज इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थियों ने इस प्रतियोगिता में हरियाणा की तरफ से भाग लिया और 3 स्वर्ण व 5 रजत पदकों के साथ कुल 8 पदक जीतकर क्षेत्र व स्कूल का नाम रोशन किया। पदक जीतने वाले खिलाड़ियों में लेविन, अमृतपाल व जयंतिका ने स्वर्ण पदक हासिल किया। वहीं इशांत, अर्णव, रमनदीप कौर, सिया मेहता और जगत सिंह ने रजत पदक जीता।

स्कूल में विजेताओं का स्वागत किया गया। विजेताओं का स्वागत करने के पश्चात प्रधानाचार्या पूजा कंबाेज ने कहा कि जिन विद्यार्थियों ने इस राष्ट्रीय चैंपियनशिप में भाग लिया, वे सभी बधाई के पात्र हैं क्योंकि राष्ट्रीय प्रतियोगिता में क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करना ही अपने आप में महत्वपूर्ण है और उसमें पदक जीतना सोने पर सुहागा जैसा है। उन्होंने कहा कि इसका श्रेय विद्यार्थियों के अभिभावकों के साथ-साथ प्रशिक्षक को भी शत-प्रतिशत जाता है जो बच्चों को इतनी मेहनत कराने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें