पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नियुक्ति:हरीश छाबड़ा बने लाडवा लायंस क्लब के प्रधान

लाडवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

लाडवा लायंस क्लब की एक बैठक शहर के एक निजी होटल में संपन्न हुई। इसमें आगामी वर्ष के लिए प्रधान पद का चुनाव किया गया। सर्वसम्मति से हरीश छाबड़ा को प्रधान नियुक्त किया गया। क्लब के पूर्व प्रधान विकास कक्कड़ ने बताया कि सोमवार को लायंस क्लब का चुनाव करवाया गया। इसमें सर्वसम्मति से हरीश छाबड़ा को लायंस क्लब का प्रधान बनाया गया। विशाल गर्ग को महासचिव व उपिन्द्र डिक्कू को कोषाध्यक्ष का पदभार दिया। वहीं शहर के ज्वाला जी मंदिर में बने लायंस क्लब के फिजियोथैरेपी सेंटर का प्रधान विशाल गर्ग को चुना गया। चुनाव प्रक्रिया से पहले विकास कक्कड़ ने लायंस क्लब के प्रधान पद से अपना कार्यकाल पूरा होने के बाद त्यागपत्र दिया।

उसके बाद सर्वसम्मति से सभी पदाधिकारियों को चुना गया। प्रधान हरीश छाबड़ा ने कहा कि क्लब के सदस्य द्वारा जो उनपर विश्वास कर उन्हें जिम्मेदारी दी  है उस पर खरा उतरने का काम करेंगे। शहर में समाज की भलाई के लिए क्लब की ओर से काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पहले भी लायंस क्लब द्वारा शहर में अनेक सामाजिक व धार्मिक और जरूरतमंद लोगों के लिए काम करवाए जा रहे हैं। आगे भी यह सेवा कार्य जारी रहेंगे। महासचिव विशाल गर्ग ने कहा कि उन्हें जो ज्वाला जी मंदिर के अंदर बने फिजियोथैरेपी सेंटर की जिम्मेदारी दी है उसको  पूरी निष्ठा भाव से निभाने का प्रयास करेंगे। सेंटर को और अधिक आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगे। ताकि लाडवा के आसपास की जनता को उसका लाभ मिल सके। इस अवसर पर राकेश गोयल, विकास कक्कड़, नितिन मग्गो आदि उपस्थित थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement