पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लाडवा:अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में एक गिरफ्तार

लाडवा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना लाडवा पुलिस ने दहेज प्रताड़ना, मारपीट व अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार किया। कमलजीत वासी अम्बाला के खिलाफ केस दर्ज था। पुलिस प्रवक्ता रोशन लाल ने बताया कि 28 मई को पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र को दी अपनी शिकायत में एक महिला ने बताया कि वह लाडवा, कुरुक्षेत्र की रहने वाली है। उसकी शादी कमलजीत सिंह के साथ 10 दिसंबर 2018 को सिख रीति रिवाज के अनुसार हुई थी।

उसकी शादी में करीब 35 लाख रुपए खर्च हुए थे। शादी के बाद जब वह ससुराल गई तो पता चला कि उसका पति शराबी किस्म का आदमी है। शादी के बाद उसका पति उस पर अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था। इसके बाद उसके पति ने उसको एक दिन अपने मोबाइल में बनाए उसके कुछ अश्लील वीडियो दिखाए। उसका पति उस पर दबाव बनाता था कि वह उसके कहे अनुसार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए वरना वह उसकी यह वीडियो नेट पर वायरल करके उसकी समाज में छवि खराब कर देगा।

इसके अलावा उसके सास, ससुर व पति कम दहेज लाने के लिए भी प्रताड़ित करते थे। जब वह अपने कमरे में आराम कर रही थी और उसका पति खेतों में गया हुआ था। उस समय उसका ससुर रणबीर सिंह उसके कमरे में जबरन घुस आया और उसने अंदर से कुंडी लगा दी।

उसके ससुर ने उसके साथ छेड़खानी और अश्लील हरकतें की। फरवरी 2020 में उसके साथ मारपीट करके घर से निकल दिया जिसकी शिकायत की जांच उपरांत 28 अगस्त को आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज करके जांच महिला सहायक उपनिरीक्षक को सौंपी गई। महिला सहायक उपनिरीक्षक ममता ने अपनी जांच को आगे बढ़ाते हुए मामले के मुख्य आरोपी उसके पति कमलजीत को गिरफ्तार कर लिया जिसे अदालात में पेश करके कारागार भेज दिया और जांच जारी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें