पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोप:साढ़े 9 लाख क्विंटल धान की खरीद करने के बाद भी नहीं हुई पेमेंट : गर्ग

लाडवा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लाडवा |अनाजमंडी में पड़ा धान।
  • भाजपा नेता व अधिकारी मंडी में झूठे वादे करके चले जाते हैं: बिमलेश

लाडवा अनाज मंडी में परमल धान का लगभग 80 प्रतिशत सीजन समाप्त हो गया है। साढ़े 9 लाख क्विंटल धान की सरकारी खरीद करने के बाद भी सरकार द्वारा व्यापारियों के खाते में कोई पैसा नहीं डाला है। वहीं अनाज मंडी में मंगलवार से हड़ताल व चक्का जाम हो सकता है। अनाज मंडी आढ़ती एसोसिएशन के प्रधान बिमलेश गर्ग ने कहा कि लगभग पिछले 19 दिन से अनाज मंडी से खाद्य एवं आपूर्ति विभाग द्वारा लगभग साढ़े 9 लाख क्विंटल धान की सरकारी खरीद कर ली।

उसके बावजूद कोई पैसा नहीं आया है। वहीं व्यापारियों द्वारा अपने मकान व दुकानें बैंकों में गिरवी रखने के बाद बैंकों से 50-50 लाख से भी अधिक के लिए लिमिट बनवाई है। लेकिन अब बैंक के लिमिट की समाप्ति की ओर हो चुकी है। अब बैंक भी व्यापारियों को पैसे देने से हाथ खींच रहा है।

उन्होंने कहा यदि सरकार ने सोमवार तक व्यापारियों के खाते में पैसे नहीं डाले तो मंगलवार से लाडवा अनाज मंडी एसोसिएशन की ओर से रोड जाम कर दिया जाएगा और धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया जाएगा। व्यापारी अभी तक अपनी ओर से मजदूरों को लगभग तीन करोड़ रुपए की मजदूरी दे चुके हैं। जो कि सरकार के पास व्यापारियों को लेनी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें