पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खाटू श्याम भजन संध्या का आयोजन:मेरे घर भी सांवरा आएगा भजन पर थिरके श्याम भक्त

लाडवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लाडवा | महावीर कॉलोनी में भजन संध्या में भजनों पर थिरकते श्रद्धालु। - Dainik Bhaskar
लाडवा | महावीर कॉलोनी में भजन संध्या में भजनों पर थिरकते श्रद्धालु।

लाडवा की महावीर कॉलोनी में स्थित खेड़ा मंदिर परिसर में खाटू श्याम भजन संध्या का आयोजन श्री महावीर सेवा समिति व खाटू श्याम मित्र मंडल के सहयोग से की गई जिसमें बाहर से आए गायकों द्वारा सुंदर-सुंदर भजन सुनाए गए। उसके साथ-साथ फूलों की होली भी खेली गई।

समिति के प्रधान अजय गोयल ने बताया कि होली के अवसर पर समिति की ओर से एक भजन संध्या का आयोजन करवाया गया जिसमें गायक सरवन राज व दर्पण शर्मा द्वारा सुंदर-सुंदर भजन सुनाए गए और श्रद्धालुओं को झूमने पर मजबूर कर दिया।

भजन संध्या के दौरान श्रद्धालुओं द्वारा फूलों की होली भी जमकर खेली गई। उन्होंने बताया कि जून के महीने में महावीर कॉलोनी में स्थित खेड़ा मंदिर परिसर में खाटू श्याम बाबा का मंदिर, शिरडी वाले साईं बाबा की मूर्ति की स्थापना भी करवाई जाएगी। भजन संध्या में पहुंचे गायक सरवन राज द्वारा आज मुझे नाचना श्याम दे नाल-आज मेनू नच लेने दे जैसे सुंदर-सुंदर भजन सुनाए गए। गायक दर्पण शर्मा द्वारा आएगा-आएगा कभी तो सांवरा मेरे घर भी आएगा जैसे भजन सुनाए गए।

पदाधिकारियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित

वहीं समिति की ओर से भजन संध्या में पहुंचे अतिथि व धार्मिक व सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया। भजन संध्या के अंत में समाजसेवी सचिन गर्ग द्वारा विशाल भंडारे का आयोजन करवाया गया जिसमें कढ़ी चावल का हलवे का प्रसाद सैकड़ों श्रद्धालुओं ने ग्रहण किया। समिति की ओर से भव्य दरबार सजाया गया था।

भजन संध्या में सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालुओं ने भाग लिया। अनिल आनंद, महेंद्र कुमार, अमित गर्ग, विशाल, नरेश मेहता, राजेंद्र अरोड़ा, संजीव मल्होत्रा, सुखदेव, दर्शन पोपली, अमित कंसल, अश्वनी जैन, अमित सिंघल, अरविंद सिंघल व नवीन गर्ग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें