पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की घटना:चोरों ने टीवीएस एजेंसी से चुराई दो लाख की नकदी, डीवीआर भी ले गए साथ, केस दर्ज

लाडवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लाडवा की टीवीएस मोटरसाइकिल की एजेंसी में चोरी के बाद बिखरा सामान। - Dainik Bhaskar
लाडवा की टीवीएस मोटरसाइकिल की एजेंसी में चोरी के बाद बिखरा सामान।

लाडवा-पिपली मार्ग पर स्थित टीवीएस मोटरसाइकिल की एजेंसी में चोरों ने छत के रास्ते से जाकर एजेंसी में रखे लगभग दो लाख रुपए की राशि चुरा ली। एजेंसी के मालिक रामशरण गुप्ता ने बताया कि होली के दिन एजेंसी बंद थी परंतु कुछ समय के लिए वह एजेंसी में दो-तीन ग्राहकों को मोटरसाइकिल बेचने के लिए आए थे। गल्ले में लगभग दो लाख रुपए की राशि रखकर गए थे परंतु जब मंगलवार सुबह वह एजेंसी में आए तो देखा कि उनके कैबिन का गला टूटा पड़ा है।

गल्ले से चोर दो लाख रुपए की राशि लेकर फरार हो गए हैं। उन्होंने बताया कि उनकी एजेंसी में 16 सीसीटीवी कैमरे लगे हैं परंतु चोर सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर और बॉक्स भी साथ लेकर चले गए। एजेंसी बिल्कुल सामने लाडवा थाना है। पूरा दिन-रात पुलिस का आना-जाना थाने परिसर में लगा रहता है। उसके बावजूद चोर चोरी करने में कामयाब हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मुआयना किया गया। एजेंसी के मालिक रामशरण गुप्ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें