पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सफलता:जीपीएस लाेकेशन की मदद से बरामद हुई कालपी से लूटी अर्टिगा

मुलाना16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 3 जनवरी काे ड्राइवर काे बांधकर व उसके साले को गोली मारकर अर्टिगा ले गए थे दाे लुटेरे

रविवार रात को कालपी ओवरब्रिज के पास गोली चलाकर अर्टिगा लूटकांड में सीआईए अम्बाला ने रिमांड के दौरान आरोपियों के पास से लूटी गई अर्टिगा गाड़ी, देसी कट्टा, दो मोबाइल व कागजात बरामद कर लिए हैं। बता दें कि सीआईए अम्बाला की टीम ने मंगलवार को आरोपी रोहित निवासी रोहतक व मोहम्मद नदीम निवासी मुजफ्फरनगर के पास से काबू किया था।

पुलिस गाड़ी में लगे जीपीएस व मोबाइल लोकेशन की मदद से आरोपियों पहुंची थी। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई थी कि आरोपी रोहित के खिलाफ पहले भी रोहतक में हत्या व लूट का मामला दर्ज है।

उल्लेखनीय है कि इन आरोपियों ने 2 जनवरी को शिमला के नवल किशोर की मारुति आर्टिगा 10 हजार रुपए में बुक की थी व मोहम्म्द नदीम ने अपने आधार कार्ड की कॉपी भी नवन किशोर को सौंप दी थी। 3 जनवरी को वह दाेनाें सवारियाें और अपने साले सुनील कुमार को साथ यमुनानगर के लिए चल दिया।

जैसे ही वे कालपी ओवरब्रिज के पास पहुंचे थे तो पीछे बैठे बदमाश ने साले सुनील को गोली मार दी थी। गोली सुनील के कान काे छूकर चली गई। उन्होंने सुनील को मरा हुआ समझ की खेतों में फेंक दिया था और उसके हाथ-पैर बांध कर उसका मोबाइल, पर्स, गाड़ी लेकर फरार हो गये। बदमाश तमंचे की नौक पर नवल किशोर से एटीएम का पिन भी पूछ ले गए। सीआईए इंचार्ज संदीप कुमार ने बताया कि आरोपियों से रिमांड के दौरान लूटी गई गाड़ी, दो मोबाइल, देसी कट्टा व सभी कागजात बरामद कर लिए गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser