पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मारपीट की घटना:पड़ोसियों ने निर्माणाधीन दीवार गिराई और घर में घुसकर मारपीट की, केस

मुलाना7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जफरपुर गांव के एक व्यक्ति ने अपने पड़ोस के ही चार लोगों पर निर्माणाधीन दीवार गिराने व घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाकर मुलाना पुलिस को शिकायत दी है। मुलाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायत में जफरपुर निवासी रजत शर्मा ने बताया कि उसने मकान बनाने का काम शुरू किया हुआ है।

4 जून गांव के ही सुनील व कमल उसे धमकाने लगे व कहने लगे कि तुम्हे मकान का काम नहीं करने देंगे व निकासी का पाइप भी नहीं लगने देंगे। उन्होंने बताया कि शनिवार को सुबह वह अपने घर पर था। तभी कमल, सुनील, पूजा व उमा ने उनकी निर्माणाधीन दीवार गिरा दी व घर में घुसकर उसकी माता निर्मला देवी के साथ झगड़ा करने लगे।

शिकायतकर्ता के अनुसार जब उसने उन्हें रोका तो कमल व सुनील ने अपने हाथ में पकड़े डंडे से उस पर हमला कर दिया। पूजा ने अपने हाथ में पकड़े सरिए से उसकी कमर पर वार किया। उमा ने भी उसे थप्पड़ व मुक्के मारे और उसके बाद वे चारों जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चले गए। मुलाना पुलिस ने इस मामले में कमल, सुनील, पूजा व उमा के खिलाफ धारा 323, 452, 506 व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है।

खबरें और भी हैं...