पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बराड़ा की जनकपुरी काॅलोनी में दिनदहाड़े हुई वारदात:पति-पत्नी काम पर गए थे, घर में घुसे चोरों ने चाय बनाकर पी, 19 हजार कैश व साेने के टाॅप्स ले गए

मुलाना7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बराड़ा में घर में चोरों द्वारा खंगाली गई अलमारी व अटैची। - Dainik Bhaskar
बराड़ा में घर में चोरों द्वारा खंगाली गई अलमारी व अटैची।
  • मामला दर्ज

चोरों ने बराड़ा की जनकपुरी कॉलोनी में दिनदहाड़े एक मकान को से करीब 19 हजार नकद व अढ़ाई तोले सोने के गहने चुरा लिए। पुलिस को दी शिकायत में जनकपुरी काॅलोनी निवासी रिंकू ने बताया कि वह यमुनानगर में रेत बजरी का काम करता है व उसकी पत्नी संगीता का ब्यूटी पार्लर है। 9 सितंबर को सुबह 10 बजे वे अपने मकान को ताला लगाकर अपने-अपने काम पर चले गए थे। दोपहर करीब 1 बजे उसकी पत्नी संगीता के पास पड़ोसी ने फोन किया कि तुम्हारे घर के ताले टूटे हुए हैं व एक युवक दीवार फांदकर भागा है।

मामले की सूचना मिलते ही वे अपने घर पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि घर के अंदर के ताले टूटे हुए हैं और कमरों में रखा सामान बिखरा हुआ है। रिंकू ने बताया कि जब उन्होंने जांच की तो पाया कि अलमारी में रखे करीब 19 हजार नकद व अढ़ाई तोले सोने की चेन व टॉप्स गायब हैं। उन्हाेंने वारदात की सूचना बराड़ा पुलिस को दी। सीन ऑफ क्राइम की टीम ने भी मौके का दौरा किया। बराड़ा पुलिस ने अज्ञात चोराें के खिलाफ धारा 454 व 380 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी रंजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मोबाइल डंप भी उठवाए जा रहे हैं।

रैकी करके दिया वारदात को अंजाम
चोरों ने पूरी रैकी करने के बाद इस वारदात को अंजाम दिया है। रिंकू ने बताया कि चोर दीवार फांदकर घर में घुसे। उन्होंने बताया कि चोर ने काफी समय घर में बिताया। इतना ही नहीं चोरों ने चाय बनाकर भी पी।

खबरें और भी हैं...