भास्कर लेटनाइट:निर्माणाधीन होटल पर खड़ी मालिक की फाॅर्च्यूनर तोड़ी, 2 फायर भी किए

मुलाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बदमाशों के हमले में क्षतिग्रस्त हुई फाॅर्च्यूनर गाड़ी। - Dainik Bhaskar
बदमाशों के हमले में क्षतिग्रस्त हुई फाॅर्च्यूनर गाड़ी।
  • रात 9:30 बजे सफेद रंग की गाड़ी में आए थे हमलावर

मुलाना और कालपी के बीच हमीदपुर माेड़ पर बन रहे गिल्ज होटल के मालिक की होटल पर खड़ी फाॅर्च्यूनर गाड़ी पर मंगलवार रात करीब 9:30 बजे कुछ युवकाें ने हमला कर दिया। हालांकि उस समय फाॅरच्यूनर में कोई सवार नहीं था। मालिक होटल में गए हुए थे। हमलावरों ने जहां गाड़ी पर डंडे बरसाए, जिससे शीशे टूट गए, वहीं 2 बार हवाई फायर भी किए। सूचना पाकर मुलाना पुलिस मौके पर पहुंची। देर रात मिली जानकारी के अनुसार होटल गिल्ज के मालिक जितेंद्र गिल होटल में चल रहे कंस्ट्रक्शन के काम को देखने आए हुए थे।

तभी उन्हें होटल के बाहर से कुछ आवाजें सुनाई दी। आवाज सुनकर जब जितेंद्र गिल पत्नी के साथ नीचे आए तो उन्होंने देखा कि कुछ युवक सफेद रंग की कार में सवार हैं और उन्होंने जाते-जाते 2 हवाई फायर किए। बताया यह भी जा रहा है कि मामला किसी रंजिश से जुड़ा हो सकता है।

डीएसपी बराड़ा व मुलाना थाना प्रभारी मौके पर

हमलावराें द्वारा होटल पर खड़ी फाॅर्च्यूनर गाड़ी पर हमले की सूचना होटल मालिक ने पुलिस को दी। जिसके बाद डीएसपी बराड़ा रजनीश शर्मा व मुलाना थाना प्रभारी सुभाष कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए। मुलाना थाना प्रभारी सुभाष कुमार ने बताया हवाई फायर होने की बात सामने आई है। गाड़ी के शीशे भी तोड़े गए हैं। अभी शिकायतकर्ता शिकायत देने पहुंच रहे हैं। मामले की जांच जारी है।

खबरें और भी हैं...