चोरी की वारदात:पहले चोरी हुई थी तो चोर खुद रख गए थे सामान, इस बार हुई तो 1 माह का इंतजार कर शिकायत दी

मुलाना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चोर गगनपुर गांव में एक मकान में घुसकर पेटी से करीब 12 तोले सोना, चांदी व नकदी चुरा ले गया। जिस समय यह वारदात हुई सदस्य घर पर नहीं थे। महिला ने मामले की शिकायत मुलाना पुलिस को दी है। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया।

शिकायत में गंगनपुर की सुमन कुमारी ने बताया कि वह डीएवी कॉलेज यमुनानगर में जॉब करती हैं। वारदात 24 मार्च की है। जब वह अपने मायके गई हुई थी व परिवार के सदस्य उसकी सास को दवाई दिलवाने के लिए कहीं बाहर गये हुए थे। घर पर उसकी जेठानी थी।

दोपहर के वक्त उसकी जेठानी किसी काम से कहीं गई थी। जब वापस आई तो देखा कि पेटी खुली हुई है। घर के सदस्यों ने जब जांच की तो पाया कि चोर पेटी में रखा 4 व 2 तोले का सोने का सेट, सोने की कंठी, दो तोले की सोने की चेन, 3 अंगुठियां, 3 कानों की बालियां करीब 10 हजार की नकदी व चांदी गायब थी। मुलाना थाना प्रभारी चंद्रभान ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

शिकायतकर्ता सुमन रानी ने बताया कि करीब 6 साल पहले भी उनके घर में इसी प्रकार से चोरी हो गई थी। उन्होंने बताया कि उस समय जब गांव में हल्ला पड़ा था तो 8 दिन के बाद अज्ञात व्यक्ति चोरी किया सारा सामान उनके पड़ोस में स्थित एक मकान में फेंक गया था। उन्होंने बताया कि इस बार भी उन्होंने अपने स्तर पर काफी छानबीन की, जब कोई हल नहीं निकला तो शिकायत पुलिस को दी।

खबरें और भी हैं...