पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

किसान की मौत पर राजनीति:शोक सभा में पहुंचे भाजपा सांसद का कांग्रेस पर वार, गुर्जर ने भी किया पलटवार

नारायणगढ़5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नारायणगढ़ में किसान भरत सिंह की शोक सभा मे मौजूद लोग।
  • कांग्रेसी किसानों की बजाय गुंडों का साथ दे रहे : नायब
  • भरत सिंह की मौत को राजनीतिक रूप दे रही भाजपा : रामकिशन

किसान संगठनों द्वारा 14 अक्टूबर को भाजपा की ट्रैक्टर यात्रा रोकने और किसान भरत सिंह राणा की मौत मामले में राजनीति तेज हो गई है। इस घटनाक्रम को लेकर भाजपा और कांग्रेस ने एक-दूसरे पर तंज कसे। हनुमान वाटिका में किसान भरत सिंह की शोक सभा में पहुंचे सांसद नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस नेता किसानों का साथ न देकर गुंडों का साथ दे रहे हैं। वहीं कांग्रेस नेता रामकिशन गुर्जर ने कहा कि भरत सिंह की मौत की घटना को राजनीतिक रूप दिया जा रहा है।

बड़ागढ़ में पूर्व विधायक रामकिशन गुर्जर पर हमला करते हुए कुरुक्षेत्र सांसद नायब सैनी ने कहा कि हलके की जनता ने जिन्हें विधानसभा में भेजकर मान सम्मान बख्शा है, वे ही लोग आज खुलकर उन असामाजिक तत्वों की मदद कर रहे हैं जोकि किसान भरत सिंह राणा की मौत के जिम्मेवार हैं। उन्होंने कहा कि रामकिशन गुर्जर को किसान के परिवार को दु:ख की इस घड़ी में ढांढस बंधाकर बंधाना चाहिए था। सांसद ने कहा कि कि गुर्जर बताएं कि वे उन गुंडों के साथ है या किसानों के साथ।

मंजूरी 50 लाेगाें की थी, शोक सभा में पहुंचे 150 लोग
प्रशासन ने शोक सभा के लिए 50 लोगों की मंजूरी दी थी। इसके बावजूद सभा में करीब 150 लोग पहुंचे। करीब दो घंटे तक चली शोक सभा को भाजपा के कई नेताओं ने संबोधित किया। सांसद सैनी ने भरत सिंह की मौत को हत्या बताया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें