पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

क्राइम:सरपंच की शिकायत करने पर किसान की हत्या

नारायणगढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल के बाहर गाड़ी में विलाप करते तलवंत के माता-पिता। - Dainik Bhaskar
अस्पताल के बाहर गाड़ी में विलाप करते तलवंत के माता-पिता।
  • घड़ोली सरपंच के बेटे समेत चार पर केस

गांव घड़ोली के 32 वर्षीय तलवंत की गांव के ही तीन लोगों ने हत्या कर दी। हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है। मृतक तलवंत के पिता दलबीर की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया। जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर 3 बजे तलवंत को गांव की सरपंच के बेटे जश्न, जसबीर, परमिंदर व एक अन्य ने घेर लिया। आरोपियों ने तलवंत पर हमला बोल दिया।

जिसमें तलवंत को गंभीर चोटें आई। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। तलवंत को इलाज के लिए शहजादपुर सीएचसी पहुंचाया गया। जहां हालत गंभीर होने के चलते उसे अम्बाला सिटी सिविल अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखा गया है। शहजादपुर थाना प्रभारी चंद्रभान ने बताया कि मृतक के पिता की शिकायत पर तीन लोगों को नामजद व एक अन्य के खिलाफ हत्या का केज दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रंजिश के चलते किया हमला
दलबीर ने बताया कि तलवंत खेतीबाड़ी करता था और सरपंच की कार्यशैली को लेकर उसका विवाद चल रहा था। उसने सरपंच के पति के खिलाफ एसडीएम को भी शिकायत की हुई थी। शिकायत में तलवंत ने सरपंच पति पर धोखाधड़ी से जमीन बेचने के आरोप लगाए थे। दलबीर का आरोप है कि इसी रंजिश के चलते उसके बेटे की हत्या कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...